Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE से निकाले गए बड़े स्टार ने किया डेब्यू, जॉन मोक्सली ने दी बड़ी चेतावनी

मिरो और मैट हार्डी
मिरो और मैट हार्डी

AEW डायनामाइट के एपिसोड का अंत हो गया। ऑल आउट पीपीवी की सफलता के बाद फैंस को AEW से काफी उम्मीदें थी। इस वजह से कहा जा सकता है कि उन्होंने बढ़िया काम किया और शो की अच्छा बनाने की कोशिश की। इसलिए आइए AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- जुरासिक पार्क ने टैग टीम मैच में लूचा ब्रोज़ को पराजित कर दिया। मैच के बाद पेंटागन और रे फीनिक्स के बीच अनबन नजर आयी लेकिन एडी किंग्सटन ने उन्हें समझाया।

- लैंस आर्चर और जेक रॉबर्ट्स ने जॉन मोक्सली को एक कड़ा संदेश भेजा।

- मैट हार्डी ने रिंग में आकर एक भावुक प्रोमो कट किया और बताया कि वो चोटिल है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो ठीक होकर जल्द ही वापसी करेंगे।

- ऑरेंज कैसिडी ने एंजेलिको को हराया। मैच के बाद सैंटाना और ओर्टिज़ ने ऑरेंज कैसिडी पर हमला किया। उन्हें बचाने के लिए बेस्ट फ्रेंड्स आए और साथ ही अगले हफ्ते के लिए दोनों टैग टीम के बीच मैच तय हो गया।

- एलेक्स मार्वेज बैकस्टेज यंग बक्स का इंटरव्यू लेने गए थे लेकिन दोनों भाइयों ने मिलकर इंटरव्यूअर पर ही सुपरकिक लगा दी।

- किप सेबियन और पीनलोप फॉर्ड ने रिंग में एंट्री की और "बेस्ट मैन" के बारे में बात की। इसके बाद पूर्व WWE सुपरस्टार रुसेव ने एंट्री की। उन्होंने बताया कि उनका नाम मिरो है। साथ ही वो "बेस्ट मैन" है। उन्होंने यहां WWE पर भी निशाना साधा।

- जेक हेगर और क्रिस जैरिको ने नो DQ टैग टीम मैच में जोई जनेला और सोनी किस को हराया। मैच के बाद जैरिको ने बताया कि वो AEW टैग टीम चैंपियनशिप को निशाना बनाने वाले हैं।

- जॉन मोक्सली ने लैंस आर्चर की चेतावनी का जवाब दिया।

- FTR ने चैंपियनशिप जीत का सेलिब्रेशन किया और इस दौरान अन्य टैग टीम रिंगसाइड पर खड़ी हुई थी। उन्होंने जुरासिक एक्सप्रेस का मजाक बनाया और इस तरह से अगले हफ्ते के लिए एक मैच तय होते हुए नजर आया।

- नायला रोज़ ने टे कोंटी को हराया। मैच के बाद रोज़ ने हमला जारी रखा लेकिन उन्हें बचाने के लिए AEW विमेंस चैंपियन हिकारू शिडा आयी।

- ब्रॉडी ली ने डस्टिन रोड्स को हराकर अपनी TNT चैंपियनशिप को डिफेंड किया। मैच के बाद डार्क ऑर्डर ने रोड्स के टैग टीम पार्टनर को पकड़ लिया। ली ने रोड्स को लौ-ब्लो लगा दिया।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाला स्टार बना चैंपियन, स्टील केज मैच ने सबका दिल जीता

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment