AEW Dynamite Results: Jon Moxley ने की जबरदस्त वापसी, CM Punk ने कुछ सेकंड्स में फेमस Superstar को किया धराशाई

इस हफ्ते का AEW Dynamite काफी शानदार रहा
इस हफ्ते का AEW Dynamite काफी शानदार रहा

AEW Dynamite का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया गया। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह एपिसोड कई ज्यादा बेहतर साबित हुआ। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite Results

- AEW Dynamite की शुरुआत जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने की। उन्होंने लंबे समय बाद वापसी करते हुए प्रोमो कट किया और अपने एडिक्शन के बारे में बात की। उन्होंने बाद में AEW रोस्टर के किसी भी सुपरस्टार को उनके खिलाफ आने की चुनौती दी और फिर माइक छोड़कर चले गए।

- MJF और वार्डलौ का सैगमेंट देखने को मिला। MJF ने सीएम पंक (CM Punk) के बारे में बात करते हुए उनपर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वार्डलौ उन्हें हरा नहीं पाए हैं लेकिन शॉन स्पीयर्स पूर्व WWE चैंपियन की बुरी हालत कर देंगे। MJF ने यह भी कहा कि वार्डलौ को पैसे नहीं मिलेंगे और अगर पिनेकल ने लैडर मैच जीत लिया तो फिर वो वार्डलौ की कमाई बढ़ा देंगे।

- एडम कोल (Adam Cole) और ब्रिट बेकर (Britt Baker) ने मिक्स्ड टैग टीम मैच में ऑरेंज कैसिडी और क्रिस स्टैटलैंडर को पराजित किया।

- क्रिस जैरिको (Chris Jericho), सैंटाना और ओर्टिज़ बैकस्टेज थे। जैरिको ने एडी किंग्सटन की बेइज्जती की और यह चीज़ सैंटाना और ओर्टिज़ को पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा कि वो जैरिको के नीचे काम करते हुए थक गए हैं और अब वो खुद के लिए लड़ेंगे। इसके बाद दोनों चले गए।

- एडम कोल ने माइक लिया और वो काफी गुस्से में दिखाई दिए क्योंकि ऑरेंज कैसिडी ने ब्रिट बेकर पर हमला कर दिया था। इसी वजह से कोल ने उन्हें 'Anything Goes Lights Out' मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- सीएम पंक ने शॉन स्पीयर्स को कुछ ही सेकंड्स में अपना फिनिशर लगाकर हरा दिया। MJF यह देखकर चौंक गए। MJF ने आकर उनपर हमला करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में बिली गन ने क्रिश्चियन केज से पूछा कि क्या उनकी टीम को AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा। उन्होंने इनकार कर दिया और बाद में गन क्लब के सदस्यों ने उनपर हमला किया।

- कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने वापसी करते हुए प्रोमो कट किया। उन्होंने यहां NXT को हराने के बारे में बात की और वॉल्टर का नाम बदलने पर उनकी बेइज्जती की। रोड्स ने बताया कि अभी AEW में दो TNT चैंपियंस हैं और टाइटल यूनिफिकेशन के लिए एक लैडर मैच होना चाहिए।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला जहां से जेड कार्गिल और ऐना जे के बीच TBS चैंपियनशिप के लिए मैच तय हुआ।

- मालाकाई ब्लैक और ब्रॉडी किंग ने एक टैग टीम मैच में वार्सिटी ब्लोन्ड्स को पराजित किया। मैच के बाद ब्लैक ने माइक लिया लेकिन बड़ी स्क्रीन पर पैक नजर आए। उन्होंने दोनों हील स्टार्स को संदेश दिया और फिर चले गए।

- रॉकी रोमेरो और ट्रेंट ने यंग बक्स को चैलेंज किया और यह वीडियो बक्स के साथी ब्रेंडन कटलर से शूट कराई। उन्होंने बाद में कटलर को भगा दिया।

- लैंस आर्चर ने एक सिंगल्स मैच में फ्रैंकी कजारियन को हराया। मैच के बाद डैन लैंबर्ट और लैंस आर्चर ने हैंगमैन पेज को बुलाया। AEW चैंपियन ने एंट्री की और आर्चर पर हमला करने का प्रयास किया। हालांकि, आर्चर रिंग के बाहर हो गए और चले गए।

- सेरेना डीब ने एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से स्काई ब्लू को हराया।

- बैकस्टेज ईथन पेज, स्कॉर्पियो स्काई और डैन लैंबर्ट बैकस्टेज मौजूद थे। पेज ने जॉन मोक्सली को चैलेंज किया और बाद में यह मुकाबला आधिकारिक रूप से तय हो गया।

- द स्टिंग और डार्बी एलिन ने एक टैग टीम मैच में The Acclaimed को पराजित करते हुए अहम जीत हासिल की।

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत देखने को मिला।