Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley और CM Punk के धमाकेदार मैच का हुआ ऐलान, पूर्व WWE Superstar ने की शॉकिंग वापसी

AEW Dynamite का एपिसोड बहुत रोचक था
AEW Dynamite का एपिसोड बहुत रोचक था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW: AEW Dynamite का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस हफ्ते के शो में शानदार मैचों का आयोजन देखने को मिला। इसके अलावा कुछ सैगमेंट्स भी बढ़िया रहे। पिछले हफ्ते के शो को इसने कड़ी टक्कर दी। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नजर डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- जॉन मोक्सली ने प्रोमो कट करते हुए बताया कि सीएम पंक 3 मिनट भी उनके सामने रिंग में नहीं टिक पाए। बाद में उन्होंने ऐलान किया कि उनके पास All Out में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए ओपन कॉन्ट्रैक्ट है। AEW के प्रोड्यूसर और सीएम पंक के अच्छे दोस्त एस स्टील ने आकर कॉन्ट्रैक्ट को ले लिया।

#AEW Undisputed World Champion Jon Moxley has an open contract for a World Title Match THIS SUNDAY at #AEWAllOut LIVE on PPV! #AEWDynamite is LIVE on TBS! https://t.co/xQzG8pLR4D

- ब्रायन डेनियलसन और जेक हेगर के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। इस मकाबले में ब्रायन ने रनिंग नी लगाकर हेगर को धराशाई किया और पिन करके जीत हासिल की। मैच के बाद 2.0 ने आकर ब्रायन पर हमला करने का प्रयास किया लेकिन ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब ने उन्हें भगाया। क्रिस जैरिको ने आकर स्टील चेयर से बेबीफेस सुपरस्टार पर हमला करने की कोशिश की लेकिन डेनियल गार्सिया ने उन्हें रोका।

- द विंगमैन टैग टीम रिंग में मौजूद थी और फिर पूर्व WWE सुपरस्टार विलियम मॉरिसे (बिग कैस) आए। उनकी चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। उन्होंने दोनों ही सुपरस्टार्स को धराशाई किया और फिर स्टोकली हैथवे ने उन्हें एक कार्ड दिया, जिसे मॉरिसे ने स्वीकार किया।

- हिकारू शिडा और टोनी स्टॉर्म ने एक शानदार टैग टीम मैच में ब्रिट बेकर और जेमी हेयटर को पराजित कर दिया।

- किप सेबियन का सैगमेंट देखने को मिला जहां उन्होंने पैक के बारे में बात की।

- मिरो, स्टिंग और डार्बी एलिन के एक बैकस्टेज सैगमेंट में हाउस ऑफ ब्लैक को मैच के लिए चुनौती दी।

- सीएम पंक ने प्रोमो कट किया और बताया कि उन्हें चोट लगी थी। इसी कारण उनकी जल्दी हार हुई। बाद में एस स्टील वर्ल्ड चैंपियनशिप का कॉन्ट्रैक्ट लेकर रिंग में आए। स्टील ने यहां पर सीएम पंक को मोटिवेट करने के लिए थप्पड़ लगाया और उन्हें दोस्ती के नाते कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा।

Our name isn't @CMPunk but we sure as hell feel like we can run through a wall right now #AEWDynamite https://t.co/AA6RecZqzb

- जिम रॉस ने बैकस्टेज क्रिश्चियन और जंगल बॉय का इंटरव्यू लिया। दोनों के बीच बहस हुई और उन्होंने एक-दूसरे की बुरी हालत करने का दावा किया।

- FTR और वार्डलो ने एक टैग टीम मुकाबले में काफी आसानी से सिलास यंग, रेन जोन्स और विक काप्री को हराया।

- जॉन मोक्सली ने एक बार फिर से रिंग में एंट्री की और पंक की चुनौती को स्वीकारा। All Out में फिर से उनके बीच टाइटल मैच होगा।

- डांटे मार्टिन, रुश, फीनिक्स और व्हीलर यूटा के बीच फैटल 4 वे मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में यूटा ने मार्टिन पर सीटबेल्ट मूव लगाकर उन्हें पिन किया और जीत हासिल की।

- कैनी ओमेगा और यंग बक्स ने एक टैग टीम मैच में विल ओस्प्रे और ओसी ओपन को हराया। इसके साथ ही वो AEW के वर्ल्ड ट्रियो टैग टीम टूर्नामेंट के अगले राउंड में चले गए हैं।

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...