AEW Dynamite Results: CM Punk की करारी हार के बाद विनिंग स्ट्रीक टूटी, वर्ल्ड चैंपियन पर हुआ बहुत ही खतरनाक अटैक

AEW Dynamite में इस हफ्ते बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला
AEW Dynamite में इस हफ्ते बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड सीएम पंक (CM Punk) बनाम MJF ड्रीम मैच को लेकर सुर्खियों में बना हुआ था। Dynamite में इसके अलावा जॉन मोक्सली (Jon Moxley), मालाकाई ब्लैक (Malakai Black), नायला रोज़ (Nyla Rose) और एडम पेज (Adam Page) भी परफॉर्म करते हुए नजर आए। कुल मिलाकर शो में शुरू से लेकर अंत तक बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। यहां आप जान सकते हैं Dynamite में इस हफ्ते हुए मैच और उनके रिजल्ट्स के बारे में।

AEW Dynamite Results

-AEW Dynamite की शुरुआत जॉन मोक्सली और व्हीलर युता के बीच धमाकेदार मैच से हुई। इस दौरान रिंगसाइड पर मौजूद रहे ऑरेंज कैसिडी और डैनहॉसन ने मोक्सली के लिए मुश्किलें खड़ी करने की कोशिश की, लेकिन अंत में मोक्सली अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज करने में सफल रहे।

-इस मैच के बाद ब्रायन डेनियलसन ने मोक्सली को कन्फ्रंट किया। इस बीच फैंस ने दोनों के बीच मैच को लेकर Yes! Yes! के चैंट किए, लेकिन सैगमेंट के खत्म होने से पहले मोक्सली ने डेनियलसन के खिलाफ काम करने के बजाय उनके साथ काम करने का ऑफर रखा।

-ब्रांडी रोड्स के सैगमेंट में डैन लैम्बर्ट और मेन ऑफ द ईयर ने दखल दिया। लैम्बर्ट ने कोडी रोड्स के साथ ब्रांडी पर भी तंज कसे, लेकिन कंपनी की चीफ ब्रांड ऑफिसर ने लैम्बर्ट को थप्पड़ लगा दिया। इस सैगमेंट में पेज वैनजेंट ने बाहर आकर ब्रांडी पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया।

-बैकस्टेज सैगमेंट में मैट हार्डी ने द प्राइवेट पार्टी, द ब्लेड और द बनी के सामने टैग टीम टाइटल्स ना जीतने पर दुख जताया। इस बीच एंड्राडे एल इडोलो भी नजर आए और अंत में कैसिडी ने सैमी गुवेरा से TNT चैंपियनशिप जीतने का दावा किया।

-डेथ ट्रायंगल और किंग्स ऑफ द ब्लैक थ्रोन के बीच एक्शन से भरपूर मैच देखने को मिला। पैक शुरुआत में आंखों पर पट्टी बांधकर फाइट करते नजर आए, लेकिन पट्टी हटाने के बाद उन्होंने रिंग में बवाल मचा दिया। अंत में डेंट मार्टिन के दखल से किंग्स ऑफ द ब्लैक थ्रोन जीत दर्ज करने में सफल रहे।

-एडम कोल ने प्रोमो कट करते हुए कहा कि वो अभी भी AEW में अपराजित हैं क्योंकि पिछले हफ्ते का लाइट्स आउट मैच काउंट नहीं होगा।

-नायला रोज़ और रूबी सोहो के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। इस बीच विकी गुरेरो भी रिंगसाइड पर मौजूद रहीं और अंत में नायला ने पिन के जरिए रूबी पर जीत दर्ज की।

-बैकस्टेज सैगमेंट में एस डैड और एस बॉयज़ ने जैक पैरी पर अटैक किया, लेकिन क्रिश्चियन केज और लूचासॉरस उन्हें बचाने के लिए आगे आए।

-AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन एडम पेज ने प्रोमो कट किया, जिसमें डैन लैम्बर्ट और जेक "द स्नेक" रॉबर्ट्स बाहर आए, लेकिन अगले ही पल लांस आर्चर ने बाहर आकर पेज पर अटैक कर दिया।

-क्रिस जैरिको ने प्रोमो कट करते हुए अगले हफ्ते द इनर सर्कल की पूरी टीम की मीटिंग बुलाई।

-आखिरकार मेन इवेंट में सीएम पंक और MJF के बीच धमाकेदार मुकाबला हुआ। मैच के दौरान रेफरी का ध्यान दूसरी ओर होने का फायदा उठाकर MJF ने लो-ब्लो भी हिट किया। मैच के दौरान कई फिनिशर देखने को मिले, हालांकि अंतिम क्षणों में पंक ने वापसी करने की हर संभव कोशिश की, लेकिन अंत में MJF पिन के जरिए जीत हासिल करने में सफल रहे।