AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली की हुई बुरी हालत, WWE के पूर्व चैंपियन ने जीता मैच

Ankit
जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

WWE को अगर कोई इस वक्त कड़ी टक्कर दे रहा है तो वो कोई और नहीं AEW है। AEW अपने शो के जरिए फैंस को रोमांच दे रहा जो उनका चाहिए था। इस हफ्ते हुए थो में काफी कुछ देखने को मिला। WWE के दिग्गज ने दस्तक दी जबकि AEW चैंपियन की बुरी हालत देखने को मिली। कुल मिलाकर देखा जाए तो AEW ने शो को काफी अच्छा बनाया था। चलिए नजर डाल लेते हैं इस बार के शो के सभी नतीजों पर-

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

-AEW चैंपियन जॉन मोक्सली ने क्रिस जौरिको का मजाक बनाया। इसके बाद पूर्व चैंपियन क्रिस जैरिक ने मोक्सली को करारा जवाब दिया।

-कोल्ट कोलाबा और SCU की जोड़ी ने एक धमाकेदार मुकाबले में द डॉर्क ऑर्डर को हराया। ये मैच काफी जबरदस्त था, फैंस ने इस मैच को अच्छा सपोर्ट किया।

-कोडी रोड्स ने MJF को रिंग में काफी बार बुलाया लेकिन WWE के दिग्गज द स्नैक रॉबर्ट मे दस्तक देकर सभी को चौंका दिया।

-PAC ने एक अच्छे मुकाबले में चक टैलर को मात दी।

-WWE के पूर्व चैंपियन जैक स्वैगर को AEW में जैक हैगर के नाम से जाने जाते हैं उन्होंने क्यूटी मार्शल को ढेर कर जीत दर्ज की।

-मेन इवेंट में जॉन मोक्सली और डैब्री एलिन का सामना क्रिस जैरिको और सैमी गुवेरा के खिलाफ हुआ। इस धमाकेदार मैच में भले AEW के चैंपियन को हार का सामना करना पड़ा लेकिन फैंस ने इसको काफी पंसद किया। मैच के बाद क्रिस जैरिको ने जॉन मोक्सली को स्टेज और टेबल पर पटका और बदला लिया। जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस जैरिको पहले AEW के चैंपियन थे लेकिन जॉन मॉक्सली ने हाल ही में हुए पीपीवी में इस खिताब को जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now