AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE चैंपियंस के बीच हुआ वर्ल्ड टाइटल के लिए मैच

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

AEW पिछले कुछ समय से शानदार रेसलिंग और अच्छी स्टोरीलाइन दे रहा है। कुछ ऐसा ही आज भी देखने को मिला। उन्होंने मेन इवेंट में चैंपियनशिप मैच तय किया। साथ ही पूर्व WWE स्टार्स का पहली बार AEW में सामना हुआ। आइए AEW के डायनामाइट में हुए सभी मैचों के नतीजों और सैगमेंट्स पर फटाफट एक नजर डालते हैं।

- लैंस आर्चर ने कॉल्ट कबाना को हराकर TNT चैंपियनशिप टूर्नामेंट में आगे की ओर जगह बनाई। अब वे क्वार्टर फाइनल से आगे बढ़ चुके हैं।

- ब्रिट बेकर ने बैकस्टेज एक प्रोमो कट किया और यहां उन्होंने पिछले हफ्ते अपने मैच के बारे बात की।

- बाद में ब्रिट बेकर ने कैसेंड्रा गोल्डन को आसानी से पराजित कर दिया।

- इनर सर्कल के सैमी गुवेरा ने सूजी डी को हराया और मैच के बाद सैमी ने हमला जारी रखा लेकिन फिर एलिन ने उनका पीछा किया।

ये भी पढ़ें:- क्यों WWE के पास इस समय ड्रू मैकइंटायर के लिए सैथ रॉलिंस से अच्छा विकल्प नहीं है?

- किप सेबियन ने चक टेलर को हराया और उन्हें सही मायने में जीत की काफी जरूरत थी।

-WWE के पूर्व स्टार शॉन स्पीयर्स ने जस्टिन लॉन्ग को हराया और ये मैच बहुत ही जल्दी समाप्त हो गया। लग रहा है कि शॉन को पुश मिलने वाला है।

- जॉन मोक्सली ने खाली एरिना में हुए AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में जैक हेगर को पराजित कर दिया। ये मैच काफी बढ़िया रहा और हेगर ने चैंपियन को कड़ी टक्कर दी। इस मैच में मोक्सली ने टाइटल को भी सफलतापूर्वक डिफेंड कर किया।

इस प्रकार से शो का सफलतापूर्वक अंत देखने को मिला। डायनामाइट ने फैंस को निराश नहीं किया होगा। अब देखना होगा कि AEW का आना वाला पीपीवी कैसा रहता है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं