AEW ने Dynamite में CM Punk से जुड़ा विवादित वीडियो जारी करते हुए किया धमाका, बेस्ट इन द वर्ल्ड का अनोखा रूप देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

WWE दिग्गज सीएम पंक AEW में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं
WWE दिग्गज सीएम पंक AEW में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं

CM Punk: पिछले साल AEW के बड़े इवेंट All In में WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) और जैक पैरी (Jack Perry) के बीच बैकस्टेज झड़प हुई थी। इसके बाद ही पंक को AEW से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। AEW ने इस हफ्ते Dynamite में इस झड़प से जुड़ा विवादित वीडियो जारी करते हुए धमाका कर दिया है और इस वीडियो में पंक का अनोखा रूप देखने को मिल रहा है। अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का दौर शुरू हो चुका है।

बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में यंग बक्स का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान यह टीम FTR को धमकी देते हुए दिखाई दी। यही नहीं, यंग बक्स ने इस सैगमेंट के दौरान AEW All In में सीएम पंक और जैक पैरी के बीच हुई बैकस्टेज फाइट की भी वीडियो दिखाई। आप नीचे दिए वीडियो में इस फाइट को देख सकते हैं।

इस वीडियो में पंक बैकस्टेज पेरी के पास जाकर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जल्द ही, बेस्ट इन द वर्ल्ड ने जैक पर हमला करते हुए उन्हें नीचे गिरा दिया। इसके बाद समोआ जो और वहां मौजूद दूसरे लोगों ने आकर इस फाइट को रोका। यह वीडियो जारी होने के बाद अधिकतर फैंस सीएम पंक की तारीफ कर रहे हैं और यह चीज़ दर्शाती है कि पंक फैंस के बीच कितने ज्यादा लोकप्रिय हैं।

सीएम पंक WWE में चोटिल होने के बावजूद भी सुर्खियों में बने हुए हैं

सीएम पंक चोटिल होने की वजह से इस साल WrestleMania में मैच नहीं लड़ पाए। हालांकि, इस इवेंट में वो एक खास पल का जरूर हिस्सा बने। ड्रू मैकइंटायर WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे और वो अपनी जीत का जश्न पंक के पास जाकर मनाने लगे। इसके बाद सीएम ने ड्रू को गिराकर उनपर अटैक कर दिया था।

इसका फायदा उठाकर डेमियन प्रीस्ट उनपर अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन गए थे। इसके बाद बेस्ट इन द वर्ल्ड इस हफ्ते Raw में हुए फैटल 4 वे मैच में भी स्कॉटिश वॉरियर की हार का कारण बने। इस हार की वजह से ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने से चूक गए।