"WWE में जॉन सीना से ज्यादा मेहनती इंसान कोई नहीं हैं और उनके जैसा काम कोई दूसरा कभी नहीं कर सकता"

WWE दिग्गज जॉन सीना(John Cena)
WWE दिग्गज जॉन सीना(John Cena)

हाल ही में AEW कमेंटेटर जिम रॉस(Jim Ross) ने WWE दिग्गज जॉन सीना(John Cena) को लेकर कई बातों का खुलासा किया। जिम रॉस ने अपने पॉडकास्ट में कई मुद्दों पर जानकारी दी। रॉस ने बड़ी बात कहते हुए कहा कि आज तो वो जॉन सीना के अलावा किसी अन्य शख्स से नहीं मिले जो सबसे ज्यादा मेहनती इंसान हो। जिम रॉस भी WWE में काम कर चुके हैं और जॉन सीना के साथ उनका संबंध हमेशा से खास रहे हैं।

ये भी पढ़ें:मैं भारत के लोगों से बहुत प्यार करता हूं और अगर हम पूरे WWE रोस्टर के साथ वहां जाएंगे तो सभी का दिमाग हिल जाएगा"

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर दिया गया बड़ा बयान

WWE में जॉन सीना का नाम बहुत ऊंचा हैं और कई सालों तक फेस के रूप में उऩ्होंने काम किया। पिछले कुछ सालों से जॉन सीना पार्ट टाइमर की भूमिका में अब नजर आते हैं। अभी भी जॉन सीना बडे़ इवेंट्स में नजर आते रहते हैं। जॉन सीना के पास हॉलीवुड के बहुत प्रोजेक्ट है और वो इस समय काफी बिजी है। जिम रॉस ने जॉन सीना के काम की सराहना करते हुए कहा कि,

ये भी पढ़ें:WWE इतिहास के सबसे भारी रेसलर ने वापसी के लिए 36 किलो वजन कम किया, कहा- अंतिम मैच के लिए पूरी तरह तैयार

जिस तरह जॉन सीना को बुक किया गया वो उसी अंदाज में आगे बढ़ते हैं। जॉन सीना हमेशा कंपनी को प्रमोट करते हैं और अन्य प्रोजेक्ट के हिसाब से भी ये करते हैं। WWE में जॉन सीना से ज्यादा मेहनती इंसान कोई नहीं है। जॉन सीना का काम करने का तरीका सबसे अलग है और वो हमेशा रूल्स को फॉलो करते हैं। हॉलीवुड में भी वो जबरदस्त काम करते हैं। द मरीन मूवी में भी उन्होंने अच्छा जॉब किया है। जब से मैं WWE में काम कर रहा हूं मुझे उनके अलावा कोई और सुपरस्टार्स इतना मेहनती नहीं मिला। जॉन सीना एक्सट्रा काम करने से भी कभी नहीं घबराते हैं।

ये भी पढ़ें:WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, जॉन मोक्सली के खतरनाक मैच का ऐलान, दिग्गज ने रिंग में वापसी के लिए किया 36 किलो वजन कम

जिम रॉस इस समय AEW में है लेकिन वो WWE के बारे में कुछ ना कुछ बयान देते रहते हैं। जिम रॉस ने काफी अच्छा काम किया WWE में भी किया है और कई स्टोरीलाइन्स को आगे बढ़ाने में हमेशा से उनका योगदान रहा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।