Create
Notifications

AEW Fight for the Fallen: 5 दिक्कतें जिन्हें जल्द से जल्द ठीक किया जाना चाहिए

हर शुरुआत में कुछ गलतियाँ होती ही हैं
हर शुरुआत में कुछ गलतियाँ होती ही हैं
Amit Shukla
ANALYST
Modified 15 Jul 2019
टॉप 5 / टॉप 10

आल एलीट रेसलिंग के हिस्से अब तीन शो हैं जिनमें से 'फाइट फोर द फालेन' हाल ही में हुआ है। इस शो ने जहाँ एक तरफ फैंस को एंटरटेनमेंट का ज़बरदस्त डोज़ दिया, तो वहीं इसके दौरान कुछ ऐसी गलतियां भी हुईं जिन्हें नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता।

ये बात तो कही जा सकती है कि एक शुरुआत करने वाली कंपनी ने बिज़नेस की सबसे पुरानी और बड़ी कंपनी को जिस तरह से टक्कर दी है, वो काबिले-तारीफ है। इसकी वजह से शो के दौरान हुई गलतियाँ और भी ज़्यादा स्पष्ट रूप से फैंस को नज़र आती हैं।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज: रॉक ने अपने दादा और आंद्रे द जाइंट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की

आइए नज़र डालते हैं उन गलतियों पर, जिन्हें कंपनी को वक़्त रहते सुधार लेना चाहिए ताकि मुश्किल ज़्यादा ना हो:

#5 कई मैचों में कहानी नहीं है

एक तरफ आपके पास पुरानी कहानियाँ होती हैं, जिनके आधार पर नई लड़ाइयाँ शुरू होती हैं। अगर आप AEW को देखें तो ये पाएंगे कि कंपनी ने ऐसा नहीं किया है। कैनी ओमेगा और CIMA के बीच मैच भले ही अच्छा था लेकिन अगर उसके साथ एक कहानी भी होती तो एंटरटेनमेंट काफी बढ़ जाता। यही वजह है कि रिंग साइड फैंस और ऑडियंस इसको लेकर उतने उत्साहित नहीं थी। अब आप ही सोचिए कि कोई किसी कहानी के बिना किसी भी लड़ाई में कैसे इन्वॉल्व हो सकता है।

ये भले ही अभी कोई बड़ी बात ना लगे लेकिन आने वाले समय में ये एक परेशानी का सबब बन सकती है। कंपनी को इस तरफ ध्यान देना चाहिए ताकि आने वाले वक़्त में खासकर टीवी पर वीकली शो की शुरुआत से पहले उनके लिए मुश्किलें ना बढ़ें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 15 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now