Create
Notifications

AEW Full Gear पीपीवी का मैच कार्ड हुआ लीक, सीएम पंक के प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

AEW Full Gear 2021 का मैच कार्ड गलती से लीक हुआ
AEW Full Gear 2021 का मैच कार्ड गलती से लीक हुआ
Neeraj sharma
ANALYST

AEW फुल गीयर (Full Gear) पीपीवी कुछ ही हफ्ते दूर रह गया है। फैंस देखने के इच्छुक हैं कि आखिर कौन-कौन से बड़े सुपरस्टार्स इस बड़े इवेंट में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। मगर एक ट्विटर यूज़र ने हाल ही में फोर्ब्स पर टोनी खान की वीडियो प्रोफाइल में Full Gear के मैच कार्ड को नोटिस किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

Full Gear के कुछ मैच गलती से लीक हो गए हैं, इसलिए अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में AEW की प्रोग्रामिंग पर इसका क्या असर पड़ता है। ट्विटर यूज़र ने AEW के प्रेजिडेंट टोनी खान की फोर्ब्स पर वीडियो प्रोफाइल को ट्विटर पर शेयर किया है।

उस व्यक्ति ने टोनी के हाथों में नोटपैड का क्लोज़-अप शॉट भी शेयर किया है। जिस पर डार्बी एलिन (Darby Allin) vs MJF, सीएम पंक (CM Punk) vs वॉर्डलॉ (Wardlow) और जॉन मोक्सली (Jon Moxley) vs ब्रायन डेनियलसन भी लिखे हुए हैं।

इसके अलावा नोटपैड पर क्रिश्चियन केज (Christian Cage) vs एडम कोल (Adam Cole) ड्रीम मैच भी Full Gear के लीक हुए कार्ड में शामिल है। कार्ड में इनर सर्किल vs अमेरिकन टॉप ड्रीम और जेड कार्गिल vs थंडर रोजा मैचों को भी जगह दी गई है।

इसका एक दिलचस्प पहलू यह भी है कि AEW विमेंस चैंपियन ब्रिट बेकर के नाम के आगे कुछ भी नहीं लिखा है। यानी कंपनी ने अभी उनकी विरोधी का चुनाव नहीं किया है। वहीं "हैंगमैन" एडम पेज के नाम को सर्कल किया गया है, जो इस बात का भी संकेत हो सकता है कि वो कैनी ओमेगा (Kenny Omega) को हराकर नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले हैं।

If you zoom into Tony's notepad here, you might see this year's Full Gear card.. I could make up Jade vs Rosa, MJF vs Darby and Kenny/Hangman from it, there's Cole's name on it. Or maybe I'm imagining things💀P.S. Hangman's circled https://t.co/rkwvLgdO2H
@Surya_KL_ Here's a slightly better quality picture of it https://t.co/fHTiqDXiJV

AEW Full Gear 2021 का कार्ड इससे अलग हो सकता है

एडम पेज और कैनी ओमेगा के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के अलावा अभी तक किसी अन्य मुकाबले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लीक हुए कार्ड में एक से बढ़कर एक मुकाबले को शामिल किया गया है, लेकिन संभव है कि इसमें बड़े बदलाव किए जा सकते हैं।

आगे चाहे कुछ भी हो, लेकिन कार्ड के लीक होने से AEW Full Gear पीपीवी अब अधिक दिलचस्प बन गया है। अब बड़ा सवाल यह है कि इनमें से असली कार्ड में कितने मुकाबलों को जगह दी जाएगी और किसे नहीं।

Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now