WWE छोड़कर AEW में जाएंगे दिग्गज गोल्डबर्ग?

Enter caption

पूर्व WWE ऑन स्क्रीन मैनेजर जिम कॉर्नेट ने हाल ही में अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कई मुद्दों को लेकर बात की। जिम ने WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी बात यहां पर की। जिम ने बताया कि AEW प्रेसिडेंट टोनी खान WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग को AEW में लाना चाहते हैं। साथ ही गोल्डबर्ग को वो अनडिफिटेड स्ट्रीक के लिए यहां बुक करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- 6 WWE स्टार्स जिनके पास अपनी स्टोरीलाइन्स बनाने की आजादी है

जिम कॉर्नेट ने कहा,

टोनी खान की लिस्ट में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम है। वो चाहते हैं कि गोल्डबर्ग यहां आकर अपनी स्ट्रीक फिर से शुरू करें। टोनी खान कितना पैसा उन्हें 30 सेकेंड्स के लिए दे सकते हैं? मेन इवेंट पीपीवी मैच में जितना होता है वो यहां ले सकते हैं।

youtube-cover

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम

प्रो रेसलिंग की दुनिया में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम है। हर कोई अपनी कंपनी में उन्हें लाना चाहता हैं। WWE के वो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। आज भी वो पार्ट टाइमर के तौर पर यहां मौजूद रहते हैं। जब से टोनी खान AEW लेकर आए है वो हमेशा ये बात कहते हैं कि गोल्डबर्ग को वो अपनी कंपनी में लाना चाहते हैं।

X-Pac 1-2-360 podcast में जनवरी के वक्त पर उन्होंने बात करते हुए कहा था कि,

बिल के साथ मैंने कुछ समय गुजारा है। मुझे वो बहुत पसंद हैं। इस बिजनेस के लिए वो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उनका नाम बहुत बड़ा है। परिस्थिति अच्छी रही तो वो आ सकते हैंं। मैं बहुत ज्यादा पसंद उन्हें करता हूं।

गोल्डबर्ग अब रिंग में वो चीज नहीं कर पाते हैं जो कुछ साल पहले किया करते थे। लेकिन अभी भी टोनी खान उन्हें अपनी कंपनी में ले जाना चाहते हैं। इससे ये पता चलता है कि गोल्डबर्ग कितने बड़े सुपरस्टार हैं। हालांकि अब ये बात मुमकिन नहीं लगती है कि वो किसी और कंपनी में जाएंगे। कई साल से WWE के लिए गोल्डबर्ग लॉयल रहे हैं। इस साल रेसलमेनिया 36 का हिस्सा भी गोल्डबर्ग बने थे। पहले रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होना था। लेकिन कोरोना को कारण रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ गोल्डबर्ग का मैच हुआ था। गोल्डबर्ग की यहां पर हार हुई थी। इसके बाद WWE टीवी पर नजर नहीं आए।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने दुश्मन के घर में घुसकर बुरी तरह हमला किया

Quick Links

App download animated image Get the free App now