AEW न्यूज़: पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के खिलाफ जॉन मोक्सली के मैच की घोषणा

जॉन मोक्सली उर्फ डीन एम्ब्रोज़
जॉन मोक्सली उर्फ डीन एम्ब्रोज़

गेम चेंजर रेसलिंग (Game Changer Wrestling) ने घोषणा की है कि उनके आने वाले इवेंट ब्लडस्पोर्ट-2 में जॉन मोक्सली और पूर्व UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जोश बार्नेट के बीच मैच होगा। 2 बार के UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके बार्नेट दूसरी बार गेम चेंजर रेसलिंग के साथ पार्टनरशिप का आयोजन कर शो करवा रहे हैं।

न्यू जापान प्रो रेसलिंग के IWGP यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली और जोश बार्नेट के बीच ये मैच 14 सितंबर 2019 को अटलांटा में होगा। गेम चेंजर रेसलिंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मैच से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया है।

जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) को 31 अगस्त (भारत में 1 सितंबर) के दिन ऑल एलीट रेसिलंग के ऑल आउट पे-पर-व्यू में हिस्सा लेना है। इसमें इवेंट में जॉन मोक्सली का सामना कैनी ओमेगा के साथ होगा, ये एक नॉन टाइटल मैच होगा। आपको बता दें कि AEW के पहले पे-पर-व्यू के मेन इवेंट के बाद जॉन मोक्सली ने डेब्यू करते हुए क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा पर अटैक किया था। यहीं से दोनों रेसलर्स के बीच दुश्मनी शुरु हुई थी।

ये भी पढ़ें: ऑल एलीट रैसलिंग(AEW) के मालिक शाहिद खान और टोनी खान से जुड़ी 5 रोचक बाते

फिलहाल पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके जॉन मोक्सली इस समय जापान के दौरे पर हैं, जहां वो G1-क्लाइमैक्स टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं।

डीन एम्ब्रोज़ को लेकर इस साल जनवरी में WWE ने एलान किया था कि वो कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं कर रहे हैं। अप्रैल 2019 में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने WWE छोड़ दी और अपना नाम जॉन मोक्सली रख लिया। WWE में आने से पहले डीन, जॉन मोक्सली नाम से ही इंडी सर्किट पर रेसलिंग किया करते थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links