Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite के दौरान जॉन मोक्सली ने अपने सबसे बड़े दुश्मन को बख्शा 

न्यूज़
Published Oct 10, 2019
Oct 10, 2019 IST

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

ऑल एलिट रेसलिंग (AEW ) का एक बेहतरीन शो देखने को मिला। फैंस को ये एपिसोड अच्छा लगा जबकि एरिना भी खचाखच भरा हुआ दिखाई दिया। सबसे अच्छी बात ये रही कि डीन एम्ब्रोज (जॉन मोक्सली ) ने एक्शन में वापसी की और धमाकेदार मैच दिया।

AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली और शॉन स्पीयर्स का मुकाबला बुक किया गया। दोनों सुपरस्टार ने अपने जीत के लिए काफी कोशिश की। इस कड़े मुकाबले में फैंस को काफी एक्शन देखने को मिला। हालांकि अंत में जॉन मोक्सली ने अपना फिनिशर 'पैराडिगम शिफ्ट' लगाकर जीत हासिल की। 

ये भी पढ़ें-AEW Dynamite रिज़ल्ट्स और हाइलाइट्स: 9 अक्टूबर, 2019

मैच के बाद AEW में जॉन मोक्सली के सबसे बड़े दुश्मन कैनी ओमेगा ने कुछ हथियारों के साथ जैसे बेसबॉल बैट, ब्रूम स्टिक के साथ साथ लपटी हुई कटीली तारों के साथ एंट्री मारी । जिसके बाद मोक्सली भी रिंग से नीचे उतर आए लेकिन तभी ओमेगा पर पीछे से पैक (WWE में नेविल थे) उन्होंने अटैक कर दिया। जिसके बाद मोक्सली को गुस्से में देख पैक वहां से चले गए। हालांकि मोक्सली के पास अच्छा मौका था कि वो अपने दुश्मन की पिटाई कर सकते थे लेकिन उन्होंने छोड़ दिया। सवाल ये है कि आखिरी क्यों उन्होंने ओमेगा पर अटैक नहीं किया।


आपको बता दें कि AEW के पहले पीपीवी डबल और नथिंग में कैनी ओमेगा बनाम क्रिस जैरिको का मैच हुआ था। मैच खत्म होने के बाद मोक्सली ने एंट्री की थी और दोनों सुपरस्टार्स को मारा था। इसी के बाद से मोक्सली और ओमेगा की दुश्मनी शुरु हुई। ये दोनों सुपरस्टार्स AEW के दूसरे पीपीवी ऑल आउट में भिड़ने वाले थे लेकिन मोक्सली को चोट लगी थी जिसके बाद पैक को ओमेगा के खिलाफ उतरा गया था।

खैर, अब देखना होगा कि कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली के बीच Full Gear में होने वाले मैच में क्या पैक को जोड़ा जाता है या कुछ और स्टोरीलाइन AEW ने तैयार कर ली है। AEW का ये इवेंट 9 नवंबर को होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...