AEW Dynamite रिज़ल्ट्स और हाइलाइट्स: 9 अक्टूबर, 2019

AEW रिजल्ट्स
AEW रिजल्ट्स

इस हफ्ते AEW के डायनामाइट का दूसरा एपिसोड देखने को मिला। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ऑल एलीट रेसलिंग ने बढ़िया काम किया। हमें कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। AEW डायनामाइट की खास बात यह रही कि हमें जॉन मोक्सली लंबे समय बाद एक्शन में देखने को मिले।

फिलहाल, आइए नजर डालते हैं AEW डायनामाइट के दूसरे एपिसोड में हुए सभी मैचों के नतीजों पर:


# प्राइवेट पार्टी vs द यंग बक्स

यह AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का पहला राउंड था। कंपनी ने शुरुआत में इस मैच को बुक करके काफी ज्यादा अच्छा काम किया। दोनों टीमों ने बढ़िया काम किया। अंत में रोल की मदद से प्राइवेट पार्टी को बड़ी टीम पर चौंकाने वाली जीत मिली।

नतीजा: प्राइवेट पार्टी ने यंग बक्स को पिनफॉल के जरिए हरा दिया


# क्रिस जैरिको का सैगमेंट

क्रिस जैरिको ने जैक हेगर, LAX और सैमी गुवेरा के साथ रिंग में एंट्री की। Y2J ने एक जबरदस्त प्रोमो सैगमेंट कट किया। उन्होंने बताया कि वह सारे सुपरस्टार्स एक टीम में काम करने वाले हैं। इसके अलावा जैरिको ने उनके साथ मौजूद हर सदस्य की तारीफ की। AEW चैंपियन ने बताया कि वह और उनका ग्रुप AEW पर राज करने वाला है। इस ग्रुप का नाम 'द इनर सर्कल' होगा।


# डार्बी एलिन vs जिमी हैवोक

इस मैच के विजेता को AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए अगले हफ्ते मैच मिलने वाला था। दोनों यंग सुपरस्टार्स के बीच शानदार मैच हुआ जहां हमें कई सारे अच्छे मूव्स और रिवर्सल्स देखने को मिले। मैच के अंतिम दौर में कॉफिन ड्रॉप की मदद से डार्बी एलिन की जीत हुई।

नतीजा: डार्बी एलिन ने जिमी हैवोक को पिनफॉल की मदद से हरा दिया

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# AEW विमेंस चैंपियन रिहो और डॉक्टर ब्रिट बेकर vs एमी साकुरा और बिया प्रीस्टली

यह शो का एकमात्र विमेंस डिवीज़न मैच था। मैच में चारों सुपरस्टार्स ने काफी ज्यादा बढ़िया काम किया था। विमेंस चैंपियन रिहो ने भी फैंस को प्रभावित किया। मैच के अंत में ब्रिट बेकर ने एमी पर अपना फिनिशर लगाकर जीत हासिल की।

नतीजा: रिहो और बेकर ने प्रिस्टली और साकुरा को हराया


# जॉन मोक्सली vs शॉन स्पीयर्स

हमें मेन इवेंट से पहले पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार ने अपने प्रतिद्वंदी को हराने की पूरी कोशिश की। अंत में जॉन मोक्सली ने अपना फिनिशर 'पैराडिगम शिफ्ट' लगाकर जीत हासिल की।

नतीजा: जॉन मोक्सली ने शॉन स्पीयर्स को ढेर कर दिया

मुकाबले के बाद कैनी ओमेगा ने स्टेज एरिया में कुछ हथियारों के साथ एंट्री की और मोक्सली को एक वेपन देते हुए फाइट के लिए चैलेंज किया। इतनी देर में पीछे से पैक ने स्टील चेयर से ओमेगा पर अटैक कर दिया। इसके बाद मोक्सली ने ओमेगा से बदला लेना सही नहीं समझा और वह वहां से चले गए।

ये भी पढ़ें:- Hell in a Cell के बाद Raw पर भी फूटा फैंस का जबरदस्त गुस्सा, ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

# AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको और सैमी गुवेरा vs डस्टिन रोड्स और 'हैंगमैन' एडम पेज

इस मुकाबले को पूरे शो का सबसे बढ़िया मैच कहा जा सकता है। दोनों टीमों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और मैच को खास बनाया। अंत में जेक हेगर ने इंटरफेयर किया और डस्टिन पर रिंग में आकर हमला किया। रेफरी ने यह चीज़ नहीं देखी, जैरिको ने इस चीज़ का फायदा उठाते हुए उनपर जुडास इफेक्ट लगाकर जीत हासिल की।

नतीजा: क्रिस जैरिको और सैमी गुवेरा ने डस्टिन रोड्स और एडम पेज को हराया

मैच के बाद जैरिको और उनकी टीम रोड्स पर अटैक करती है। इसके बाद एडम पेज ने वहां आकर डस्टिन को बचाने की कोशिश की। एडम पेज और जेक हेगर लड़ते-लड़ते एरिना के बाहर चले जाते हैं। सैमी और जैरिको, दोनों ही डस्टिन पर अटैक करना जारी रखते हैं लेकिन इसके बाद कोडी की एंट्री होती है।

वह अपने भाई को बचाते हैं लेकिन फिर LAX रिंग में आए और कोडी पर हमला किया। इसके बाद MJF की भी एंट्री हुई और उन्होंने कोडी को बचाने की कोशिश की। कुछ समय में यंग बक्स भी वहां आते हैं और कोडी, डस्टिन, MJF को बचाते हैं।

इस दौरान AEW वर्ल्ड चैंपियन वहां से निकल जाते हैं। पीछे से डार्बी एलिन की एंट्री हुई जो अगले हफ्ते डायनामाइट में वर्ल्ड टाइटल के लिए क्रिस जैरिको को चैलेंज करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- पूर्व चैंपियन और फेमस सुपरस्टार ने Raw में की शानदार वापसी