All Out में जॉन मोक्सली की जगह लेने वाले पूर्व WWE रेसलर का नाम आया सामने

चोट के कारण हुए बाहर
चोट के कारण हुए बाहर

जॉन मोक्सली चोट की वजह से बाहर हो गए हैं और AEW ने उनकी जगह पैक (WWE के रेसलर नेविल) को कैनी ओमेगा का आल आउट में चैलेंजर बनाया है। एक आखिरी मिनट बदलाव की वजह से ना सिर्फ रोमांच बढ़ गया है बल्कि अब सब यही सोच रहे हैं कि आखिरकार इस मैच को कौन जीतेगा। ऐसा इसलिए है कि एकदम से हुए बदलाव की वजह से हम ये नहीं कह सकते कि इस मैच का विजेता कौन होगा।

ये भी पढ़ें: AEW को लगा बहुत बड़ा झटका, डीन एम्ब्रोज़ रेसलिंग रिंग से हुए बाहर

डब्लू डब्लू इ (WWE) में जॉन मोक्सली (पूर्व में डीन एम्ब्रोज़) और पैक (पूर्व में नेविल) काफी ज़बरदस्त रेसलर थे। एक तरफ जहाँ पैक ने क्रिएटिव के साथ नाराज़गी की वजह से कंपनी से दूरियाँ बनाई थीं तो वहीँ जॉन ने ज़्यादा बेहतर करने का मौका ना मिलने की वजह से कंपनी छोड़ी थी। इस समय कंपनी में काफी बदलाव हो रहे हैं और उसे AEW की तरफ से काफी ज़बरदस्त कॉम्पिटिशन मिल रही है। AEW ने कैनी ओमेगा और पैक के बीच मैच की घोषणा कर दी है।

जॉन ने अपनी चोट को लेकर ट्विटर पर जानकारी साझा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था:

ये बताते हुए मुझे काफी दुख हो रहा है कि एक MRSA की वजह से मुझे इस समय 31 अगस्त वाले इवेंट से बाहर होना पड़ रहा है। इसकी वजह से मैं आल आउट में कैनी ओमेगा से नहीं लड़ सकूंगा।

आपको बताते चले कि पैक इस समय ड्रैगन गेट के साथ काम करते हैं। चूँकि इंडिपेंडेंट प्रोमोशंस को अपने सुपरस्टार्स के द्वारा AEW या किसी अन्य प्रोमोशन में काम करने से ऐतराज़ नहीं है तो ये मैच संभव हो सका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं