AEW ने सीएम पंक को दिया बड़ा झटका?

Cageside Seats के अनुसार डेव मेल्टज़र ने अपनी हाल ही कि रिपोर्ट में बताया है कि AEW अब सीएम पंक के साथ काम करना नहीं चाहती है। मेल्टज़र ने कहा कि ESPN को दिए गए इंटरव्यू में जो पंक ने कमैंट्स किए उससे AEW नाराज़ है।

हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन ने ESPN के साथ हो रहे इंटरव्यू में कहा कि शायद वह कंपनी के साथ काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आख़िरी चीज़ जो उन्हें कंपनी की तरफ से आई थी वो कोडी रोड्स का मैसेज था और कहा कि कभी कभी उन्हें समझ नहीं आता कि इसका क्या जवाब दें। पंक ने बताया कि उन्हें यह मैसेज करने वाली बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी क्योंकि अगर किसी ने उनके साथ काम करना है तो सीधा आकर उनसे मिले ना कि मैसेज भेज कर उन्हें ऑफर्स दें। उन्हें बिज़नेस करने का यह अच्छा तरीका नहीं लगा।

ये भी पढ़ें ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

Collider Live के साथ एक इंटरव्यू में कोडी रोड्स AEW को प्रमोट कर रहे थे। फिर उन्होंने पंक का जवाब देते हुए कहा कि फैंस उन्हें इतना बेवकूफ़ ना समझें और पंक को मैसेज के साथ साथ उन्हें मिलने के लिए भी बुलाया गया था। अब उन्हें रेसलिंग किये भी काफी हो चुका है और इस वजह से AEW को सोचना होगा कि किन रेसलर्स पर ध्यान देना चाहिए।

youtube-cover

अब यह भी संभव है कि फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ सीएम पंक का टॉयआउट अच्छा गया होगा और इस वजह से उनकी डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी हो सकती है। अगर वह रेसलिंग में वापस लौटते है तो उन्हें इसके लिए बहुत बड़ी रकम मिलेगी। पंक, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग की तरह फिर कभी कभी दिखाई दे सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now