Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: सीएम पंक की हुई चौंकाने वाली वापसी, 7 साल बाद दिग्गज ने मैच का किया ऐलान

AEW Rampage में सीएम पंक की वापसी हुई
AEW Rampage में सीएम पंक की वापसी हुई
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड काफी धमाकेदार साबित हुआ। इसे AEW और प्रोफेशनल रेसलिंग के इतिहास में सालों तक याद रखा जाएगा। एपिसोड की शुरुआत काफी शानदार तरीके से देखने को मिली जहां पूर्व WWE दिग्गज की वापसी हुई। इसके अलावा मेन इवेंट ने सभी को प्रभावित किया। इसलिए आइए AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- AEW Rampage की शुरुआत में काफी बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। दरअसल, पूर्व WWE दिग्गज और फैंस के पसंदीदा रेसलर सीएम पंक की वापसी हुई। उन्होंने एक बार फिर प्रोफेशनल रेसलिंग में वापसी की। यह देखकर प्रशंसक काफी चौंक गए। उन्होंने प्रोमो कट किया और बताया कि 2005 के बाद उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग छोड़ दी थी लेकिन अब 2021 में उन्होंने फिर वापसी की है। सीएम पंक ने डार्बी एलिन की तारीफ की और बताया कि वो उनका सामना करना चाहते हैं। AEW All Out पीपीवी में सीएम पंक और डार्बी एलिन आमने-सामने आएंगे।

- क्रिश्चियन केज और जुरासिक एक्सप्रेस बैकस्टेज थे। केज ने कैनी ओमेगा और यंग बक्स को चेतावनी दी।

- जंगल बॉय और लूचासोरस (जुरासिक एक्सप्रेस) ने प्राइवेट पार्टी को हराकर AEW टैग टीम चैंपियनशिप के एलिमिनेटर टूर्नामेंट में आगे के लिए जगह बनाई।

- कैनी ओमेगा और डॉन कैलिस का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान ओमेगा ने जुरासिक एक्सप्रेस की बेइज्जती की। इसके साथ ही उन्होंने क्रिश्चियन केज का भी मजाक बनाया। साथ ही दावा किया कि वो केज को फिर रिटायर कर देंगे।

- जेड कार्गिल ने कियारा होगन को एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से हरा दिया। उनके लिए यह एक बड़ी जीत रही।

- जॉन मोक्सली ने डेनियल गार्सिया को हराकर एक आसान जीत अपने नाम की। मैच में उनका दबदबा रहा था। हालांकि, मैच के बाद जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन पर 2.0 और डेनियल गार्सिया द्वारा बुरी तरह हमला हुआ। डार्बी एलिन और द स्टिंग ने एंट्री की। उन्होंने हील सुपरस्टार्स पर हमला किया। अंत में चारों बेबीफेस सुपरस्टार्स ने मिलकर 2.0 और डेनियल गार्सिया की बुरी हालत कर दी।

इस तरह से AEW Rampage के शानदार और ऐतिहासिक एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...