Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar पर हुआ बुरी तरह हमला, दिग्गज की कार को फेमस कपल ने किया तबाह

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड अच्छा रहा
AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड अच्छा रहा
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ। इस एपिसोड में कई जबरदस्त टैग टीम और सिंगल्स मैच देखने को मिले। AEW ने अपनी बुकिंग द्वारा फैंस को प्रभावित किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- यंग बक्स और टॉप फ्लाइट के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। यह मुकाबला शानदार रहा और अंत में यंग बक्स ने बड़ी जीत हासिल की।

The @youngbucks proving once again why they are masters of the game with a hard fought victory over @TopFlight612! How will they respond to #FTR’s challenge from this past Wednesday night on #AEWDynamite? Don’t miss a minute of the action here on #AEWRampage on TNT! https://t.co/WL5UTskayz

- डैन लैंबर्ट, पेज वैंजेंट, TNT चैंपियन स्कॉर्पियो स्काई और ईथन पेज रिंग में थे। डैन ने सैमी गुवेरा और टे कॉन्टी की बेइज्जती की और बाद में पेज ने भी उनपर निशाना साधा। टे और सैमी ने एरीना के बाहर खड़ी डैन की कार को तबाह कर दिया। यह देखकर दिग्गज काफी गुस्से में दिखाई देने लगे थे।

- बैकस्टेज हुक का इंटरव्यू लिया गया। बीच में डैनह्यूसन ने इंटरफेयर किया और अपनी बात रखने की कोशिश की लेकिन हुक बिना सुने चले गए।

- हाउस ऑफ ब्लैक का डार्क ऑर्डर और फुएगो डेल सोल के खिलाफ एक टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में मालाकाई ब्लैक और उनके साथियों की जीत हुई।

A fighting effort by @FuegoDelSol ultimately falls short as #HouseOfBlack score another victory. Don’t miss another minute of #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/LT7jKnUcUd

- बैकस्टेज सैगमेंट में यंग बक्स ने FTR की चुनौती को स्वीकारा और अगले हफ्ते बड़ा मुकाबला होगा।

- जेमी हेयटर ने एक सिंगल्स मैच में स्काई ब्लू को हराया। यह मुकाबला ज्यादा लंबा साबित नहीं हुआ और जेमी ने जरूर इस जीत से प्रभावित किया।

- कीथ ली और पावरहाउस हॉब्स के बीच एक तगड़ा मैच देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर अपने इस मुकाबले को रोचक बनाया। मैच में कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। मैच के बाद रिकी स्टार्क्स ने शेन स्ट्रीकलैंड पर हमला किया और उन्हें टेबल पर पटका। हॉब्स ने ली पर अटैक किया और हुक ने उन्हें टेबल पर पटक दिया।

#TeamTaz's plan backfired as @realkeithlee walks out of tonight's #AEWRampage with a victory! https://t.co/B08fymFBTe

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...