AEW Revolution: शो की अच्छी और बुरी बातें

जॉन मोक्सली ने AEW की वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिये
जॉन मोक्सली ने AEW की वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिये

AEW का रेवोल्यूशन पीपीवी काफी बढ़िया रहा और इस बड़े इवेंट में कई सारे अच्छे मैच देखने को मिले। 3 जबरदस्त चैंपियनशिप मैच हुए और बाकी नॉन-टाइटल मुकाबले भी अच्छे रहे। जॉन मोक्सली ने वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा किया। इसके अलावा कई बड़े सुपरस्टार्स एक्शन में नजर आए।

AEW रेवोल्यूशन में बहुत सी बढ़िया चीज़ें हुई। इसके अलावा कुछ मौकों पर कंपनी ने फैंस को थोड़ा निराश किया। हर शो की अच्छी और बुरी बातें रहती है और उसी प्रकार AEW के रेवोल्यूशन पीपीवी की भी अच्छी और बुरी बातें रही।

#1 अच्छी बात: जॉन मोक्सली बने चैंपियन

जॉन मोक्सली को WWE में अच्छी बुकिंग नहीं मिल रही थी और महीनों पहले उन्होंने AEW में डेब्यू किया था। क्रिस जैरिको लंबे समय से वर्ल्ड चैंपियनशिप को अपने पास रखे हुए थे।

फैंस अब जॉन मोक्सली को चैंपियन बनते हुए देखना चाहते थे और कंपनी ने दर्शकों की मांग पूरी की। मोक्सली ने अंत में जीत का श्रेय दर्शकों को दिया और यह चीज़ काफी बढ़िया रही।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मॉक्सली ने जीती वर्ल्ड चैंपियनशिप, WWE छोड़ चुके दिग्गज की करारी हार

#1 बुरी बात: विमेंस टाइटल का मैच

AEW का विमेंस डिवीज़न हमेशा से ही कमजोर नजर आया है। कुछ ऐसा ही पीपीवी में भी देखने को मिला। कंपनी ने नायला रोज़ और क्रिस स्टेटलैंडर के बीच मुकाबला तय किया था और यह मैच निराशाजनक साबित हुआ।

मुकाबला धीमा रहा और कई सारे बोच भी देखने को मिले। इन सबकी वजह से वहां बैठे दर्शक भी मैच में रुचि नहीं ले रहे थे और मैच के अंत होने का इंतजार कर रहे थे। यह एक खराब चीज़ रही।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 अच्छी बात: टैग टीम टाइटल मैच

AEW का टैग टीम डिवीज़न शुरुआत से ही काफी अच्छा रहा है और आज कंपनी ने एक और उदाहरण दे दिया। रेवोल्यूशन में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एडम पेज और कैनी ओमेगा का सामना यंग बक्स से हुआ था।

यह पूरा मैच काफी बढ़िया था जहां दोनों टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच को जरूर 4.5 स्टार्स से ज्यादा रेटिंग्स मिलेगी। AEW की ताकत उनका टैग टीम डिवीज़न ही है।

#2 बुरी बात: AEW के अजीब कैरेक्टर

AEW के पास सारे अच्छे रेसलर्स है लेकिन बढ़िया कैरेक्टर न होने के कारण वह रेसलर्स अच्छा काम नहीं कर पाते हैं। कुछ ऐसा ही पीपीवी में भी देखने को मिला था। ऑरेंज कैसीडी बढ़िया रेसलर है लेकिन का गिमिक समझ के परे है।

कुछ ऐसा ही क्रिस स्टेटलैंडर के लिए भी कहा का सकता है। वह शानदार मैच लड़ती है लेकिन गिमिक उन्हें कमजोर दिखता है। AEW के सुपरस्टार्स के पास अजीब कैरेक्टर्स है, फैंस को यह चीज़ कम पसंद है। यह शो में साफ नजर आया।

ये भी पढ़ें:- 10 बातें जो आप शायद रोमन रेंस के बारे में नहीं जानते होंगे

Quick Links

App download animated image Get the free App now