Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 गलतियां जो AEW को Fyter Fest में नहीं करनी चाहिए

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:37 IST

जॉन मोक्स्ली
जॉन मोक्स्ली

यह कहना सही होगा कि AEW का पहला इवेंट डबल ऑर नथिंग पूरे विश्व में फैले रैसलिंग फैंस के लिए काफी हिट साबित हुआ था। इस इवेंट ने केवल पूरे विश्व में उबाल ही नहीं फैलाया बल्कि वास्तव में इस पर बढ़िया पे-पर-व्यू नंबर भी आए थे। यह साबित करने के लिए कि इनका पहला इवेंट ऐसे ही नहीं चल गया AEW ने अपने अगले इवेंट के टिकट भी केवल 15 मिनट में ही बेच दिए।

ऐसा लग रहा है कि कंपनी वर्तमान समय में सबकुछ सही ढंग से कर रही है और फिलहाल मोमेंटम के दम पर कंपनी शानदार तरीके से चल रही है। हालांकि, कुछ गलत बुकिंग के द्वारा सबकुछ चंद मिनटों में खराब हो सकता है। इस वीकेंड फाइटर फेस्ट को शानदार तरीके से चलाने के लिए AEW को कुछ चीजें करने से बचना चाहिए। एक नजर उन चीजों पर जिन्हें AEW को नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:3 बड़े मुकाबले जो Extreme Rules पीपीवी में हो सकते हैं

#5 शो को बहुत लंबे समय तक नहीं चलाया जाना चाहिए

AEW के पहले इवेंट से ज़्यादातर लोगों को यही शिकायत है कि शो काफी लंबा चला था और इसी के कारण मेन इवेंट को काफी जल्दबाजी में समाप्त कर दिया गया था। यदि प्री-शो को भी ध्यान में रखें तो डबल ऑर नथिंग भी आवश्यकता से ज़्यादा समय तक चलाया गया था।

हमारे हिसाब से फाइटर फेस्ट को उतनी हाइप नहीं मिली है जितनी कि कंपनी के पहले दोनों शो को मिली थी तो इस कारण से भी उन्हें शो को लंबा खींचने की जरूरत नहीं है। AEW का स्टाइल UFC की तरह टॉप हैवी शो कराने का ही है।

WWE हमेशा एक बड़ा मैच रखती है जिसके बाद ऐसा मैच कराया जाता है जो उस मैच जितना बड़ा नहीं होता है। AEW अपने बड़े मैचों को अंत के लिए बचाकर रखता है। हमारा मानना है कि अंडरकार्ड मैचों को छोटा रखा जाना चाहिए। 

1 / 3 NEXT
Published 29 Jun 2019, 15:58 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...