Create
Notifications

टीवी पर हर हफ्ते शो आने से पहले All Elite Wrestling को दूर करनी होंगी 2 बड़ी कमियां

AEW फायटर फेस्ट की स्टेज
AEW फायटर फेस्ट की स्टेज
Neeraj
visit

Fyter Fest में AEW की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि यह प्रमोशन एक अच्छे शो से कहीं ज़्यादा करने की क्षमता रखता है। भले ही Fyter Fest ने डबल ऑर नथिंग जितना हाइप नहीं कायम किया, लेकिन वास्तव में यह एक शॉलिड शो था।

प्री शो से काफी उम्मीदें की गई थीं, लेकिन एक बड़ी कमी देखने को मिली, जिससे AEW को वीकली शो लॉन्च करने से पहले दूर करने की जरूरत है। इसके अलावा भी शो पर एक ऐसी कमी थी, जिसने पूरे शो के दौरान दिखाया कि भले ही कंपनी को नाम मिल गया है, लेकिन अभी यह स्टार्टअप की तरह ही है।

#1 बींग द एलीट वाले ह्यूमर को निकाल देना

बींग द एलीट
बींग द एलीट

पहले तो डबल और नथिंग और फिर Fyter Fest पर हमने देखा कि बींग द एलीट (यूट्यूब चैनल) ह्यूमर के लिए लिमिटेशन सेट कर दी गई थी। जिन जोक्स को तैयार किया गया था वे किसी यूट्यूब चैनल के लिए सही लग रही थीं, लेकिन दोनों ही AEW इवेंट पर जिस तरह के ह्यूमर को दिखाने की कोशिश की गई वह दर्शकों के बीच चल नही पाया।

यह भी पढ़ें: AEW Fyter Fest: शो की अच्छी और बुरी बातें

बींग द एलीट की दर्शकों के बीच बढ़िया पैठ है, लेकिन लाइव शो या फिर टेलीविजन पर इससे उम्मीद नहीं की जा सकती है। यह बात साफ हो गई थी कि यदि इस तरह की चीजें TNT पर आएंगी तो फिर AEW तेजी के साथ दर्शकों को खोना शुरु कर देगी।

नोट: लेखक के विचार स्पोर्ट्सकीड़ा के विचारों को प्रदर्शित नही करते हैं

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 सुपरस्टार्स के लिए लाने होंगे बढ़िया एंट्रेंस थीम

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

क्रिस जैरिको, कोडी रोड्स और जॉन मोक्सली को छोड़ दिया जाए तो अन्य सभी AEW सुपरस्टार्स की एंट्रेंस थीम काफी खराब थी और लोग उसे भूल जाना चाहते हैं।

उम्मीद की जा सकती है कि टोनी खान और द एलीट इस बात का संज्ञान लेंगे और किसी कंपोजर को लाकर टीवी पर लॉन्च होने से पहले सभी सुपरस्टार्स की एंट्रेंस थीम को दुरुस्त कराने का काम करेंगे। प्रोफेशनल रैसलिंग में अच्छा म्यूजिक और एंट्रेंस का काफी महत्व होता है और इसे बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।

एक रैसलर के लिए उसका माहौल बनाने का काम उसके एंट्रेंस पर काफी निर्भर होता है। पहले दो शो की अपेक्षा Fyter Fest पर AEW ने शो को बेहतर तरीके से प्रोड्यूस किया था।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now