Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Fyter Fest: शो की अच्छी और बुरी बातें

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 30 Jun 2019, 12:28 IST
30 Jun 2019, 12:28 IST

जनेला को चित्त करने के बाद मोक्सली
जनेला को चित्त करने के बाद मोक्सली

AEW Fyter Fest हमारी नजर में निश्चित रूप से डबल और नथिंग जैसा नहीं था। क्या शो अच्छा नहीं था? हम ऐसा कह सकते हैं क्योंकि ब्रॉडकास्ट में ऐसा लगा कि बहुत सी अच्छी और बुरी चीजें हुईं। उन मैचों को बनाने में जिनके लिए आपके पास बिल्डअप ना हो काफी मुश्किलें होती हैं, लेकिन जब साप्ताहिक शो शुरु हो जाएगा तो ये चीजें अपने आप खत्म हो जाएंगी।

Fyter Fest ऐसा शो था जिसको सभी ने एंजॉय किया, लेकिन कुछ मौकों पर हमें ऐसा लगा कि शो नीरस है। एक नजर शो की अच्छी औौर बुरी चीजों पर। 

#1 अच्छी बात: मोक्सली ने साबित किया कि वह अब डीन एम्ब्रोज़ नहीं रहे हैं

Fyter Fest पर इस सवाल का जवाब शानदार तरीके से दिया गया कि अब जॉन मोक्सली वास्तविक रूप में आ गए हैं और वह डीन एम्ब्रोज़ नहीं रहे हैं। मोक्सली ने रिंग के नीचे मौजूद तमाम तरीके के हथियार निकाले और उनका इस्तेमाल करके उन्होंने जोई जनेला को बुरी तरह से पीटा।

जिम रॉस ने कहा था कि जनेला काफी खतरनाक रैसलिंग करते हैं और वह बेहद घातक रैसलर हैं। मोक्सली ने शानदार परफॉर्मेंस दी। जनेला को इस तरह पीटकर मोक्सली ने साबित कर दिया कि एम्ब्रोज़ का किस्सा खत्म हो चुका है और मोक्सली कोई पीजी कैरेक्टर नहीं हैं।


#1 बुरी बात: कुर्सी से सिर पर हमला करना

यह बात अच्छी है कि शॉन स्पीयर्स को ज़्यादा समय दिया जा रहा है क्योंकि वह AEW में WWE से ज़्यादा प्रभावी साबित होंगे। हालांकि, हम यह देखना बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे कि लोग एक-दूसरे को स्टील चेयर से सिर पर मारें।

भले ही लोग कहते हैं कि WWE इन दिनों काफी रक्षात्मक हो चुकी है, लेकिन ऐसा करके उन्होंने सही काम किया है क्योंकि किसी को नहीं पता कि ये स्टील शॉट परफॉर्मर को भविष्य में कितनी दिक्कत दे सकते हैं। इस तरह के मूव्स का असर काफी खतरनाक हो सकता है। पूरे शो का यह सबसे डरावना लम्हा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:38 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...