फेमस AEW Superstar का हुआ एक्सीडेंट, आई गंभीर चोट, सोशल मीडिया पर आकर फैंस को दी बुरी खबर

Ujjaval
AEW सुपरस्टार का एक्सीडेंट हुआ
AEW सुपरस्टार का एक्सीडेंट हुआ

Darby Allin: AEW सुपरस्टार डार्बी एलिन (Darby Allin) के नाम से हर कोई परिचित होगा। उन्होंने AEW में अपने जबरदस्त प्रदर्शन द्वारा बड़ा नाम बनाया है। हाल ही में उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। उनका एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें गंभीर चोट आई है।

थोड़े समय पहले ही डार्बी एलिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने एक्सीडेंट के बारे में जानकारी दी। तस्वीर द्वारा दिख रहा है कि एलिन की नाक टूटी है और उनके पैर में तो पहले से ही चोट आई हुई है। डार्बी ने खुलासा किया कि बस द्वारा रोड क्रॉस करते हुए उन्हें टक्कर लग गई थी। उन्होंने कहा,

"न्यू यॉर्क की सड़क पार करते हुए चोटिल पैर के साथ एक अजीब पल देखने को मिला और मुझे बस ने टक्कर मार दी।"

आप नीचे डार्बी एलिन की पोस्ट देख सकते हैं:

डार्बी एलिन ने इसी बीच अमेरिकन आर्टिस्ट रेमंड पेटीबन के साथ तस्वीर पोस्ट की और बताया कि दोनों ने काफी अच्छा समय साथ बिताया। उम्मीद है कि डार्बी जल्द ही ठीक होकर दोबारा रिंग में वापसी करेंगे।

AEW में डार्बी एलिन का आखिरी मैच कब आया था?

डार्बी एलिन लगातार इन-रिंग एक्शन में नज़र आते हैं। AEW में उनका आखिरी मैच कुछ समय पहले आया था। उन्होंने Dynamite के खास Big Business इवेंट में बड़ा मैच लड़ा था। इस शो में उनका सामना जे वाइट से सिंगल्स मैच में देखने को मिला था। फैंस का पूरा सपोर्ट इसी बीच डार्बी के साथ था लेकिन उनकी किस्मत खराब रही। अंत में जे वाइट ने उन्हें हरा दिया और एक बड़ी जीत अपने नाम कर ली।

डार्बी एलिन इसके पहले द स्टिंग के रिटायरमेंट मैच का हिस्सा बने थे। दोनों ने मिलकर AEW Revolution में यंग बक्स का सामना टैग टीम चैंपियनशिप के लिए टोर्नेडो मैच में किया था। इस मैच में डार्बी और स्टिंग की जीत हुई। द आइकॉन रिटायर हो गए। डार्बी और उन्होंने इसी के साथ अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को छोड़ दिया। स्टिंग और डार्बी ने साथ मिलकर काफी अच्छा काम किया है लेकिन अब यह देखने होगा कि एलिन अकेले कैसा करते हैं।