Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको ने जॉन मोक्सली के AEW में आने से पहले WWE से मिले ऑफर के बारे में बात की

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Nov 08, 2019
Nov 08, 2019 IST

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) का WWE छोड़कर AEW में जाना इस साल प्रो रेसलिंग की सबसे चौंकाने वाली घटना रही। रेसलमेनिया 35 के बाद कंपनी छोड़कर गए जॉन मोक्सली के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा था कि वो इतनी जल्दी किसी दूसरी कंपनी को जॉइन कर लेंगे। उनके AEW में आने के बाद कई सारे सुपरस्टार्स WWE छोड़कर जाना चाहते थे, लेकिन कंपनी ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया।

AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको ने जॉन मोक्सली को मिले आखिरी WWE ऑफर के बार में कहा कि उन्होंने कंपनी के ऑफर को देखा भी नहीं क्योंकि वो वहां से बाहर निकलना चाहते थे।

"हम TNA की तरह काम नहीं कर रहे कि WWE से आने वालों को AEW में जगह दे देंगे। हालांकि, जब जॉन मोक्सली फ्री एजेंट थे, तो हमने उन्हें साइन किया। मोक्सली उन लोगों में से थे, जिन्होंने WWE को कहा कि अब वो यहां से जा रहे हैं और भले ही उन्हें कितना भी पैसा मिले, वो यहां नहीं रहना चाहते। मोक्सली ने WWE से मिले ऑफर की तरफ देखा तक नहीं।"

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite रिजल्ट्स- कोडी रोड्स ने किया बड़ा एलान,मेन इवेंट में जॉन मोक्सली का दिखा अलग रूप

हाल ही में रैंडी ऑर्टन ने AEW में जाने की ओर इशारा किया था, लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने 5 साल के लिए WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

रैंडी ऑर्टन के AEW में जाने को लेकर सामने आई अफवाहों और उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन करने पर जैरिको ने कहा, "WWE से कोई बाहर नहीं जाने वाला। अगर रैंडी ऑर्टन कहते कि आप मुझे कितना भी पैसा दें, मैं जा रहा हूं, तो शायद बात अलग होती। रैंडी ऑर्टन को रोकने के लिए विंस मैकमैहन करोड़ों रूपये दे सकते हैं।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...