Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की पत्नी हुई नस्लीय घटना की शिकार

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Published 22 Jul 2019, 13:00 IST
22 Jul 2019, 13:00 IST

क्या पंक वापस आएंगे?
क्या पंक वापस आएंगे?

पूर्व रेसलर एजे ली 2015 में ही डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़ चुकी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसी पोस्ट साझा की है जिसमें वो बता रही हैं कि किस तरह उन्हें नस्लीय घटना का शिकार होना पड़ रहा है।

एक ट्वीट के जरिए उन्होंने लिखा है कि,"कुछ समय पहले एक महिला अपनी कार से ड्राइव कर रही थी और मुझपर चिल्लाकर बोली कि जहाँ से आई हो वहीँ चली जाओ। लेकिन मैंने गुस्सा होना नहीं सीखा है, इसके बजाय मैंने लोगों को यह बताने की कोशिश की कि लैटिन महिलाएं अंदर से कितनी स्ट्रांग होती हैं। शायद मेरे इस बयान से उस महिला को कोई सबक मिला हो।"

पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन द्वारा किए गए इस ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो काफी कूल हैं लेकिन इस बात का अंदाजा लगाना भी कोई कठिन कार्य नहीं है कि वो अंदर ही अंदर वो कितनी नाराज हैं।

यह भी पढ़ें: रेसलिंग शो के लिए सीएम पंक के नाम की घोषणा, AEW में जाने की अटकलें फिर हुईं तेज

यह बेहद शर्मनाक बात है कि किस तरह नॉर्थ अमेरिकी और साउथ अमेरिकी लोगों के बीच कितना अंतर है, दोनों क्षेत्रों के लोगों में इस तरह की मानसिकता किसी भी दृष्टि से अच्छी नहीं है।

एजे ली पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक की पत्नी हैं और रिकॉर्ड 3 बार डीवाज़ चैंपियन रह चुकी हैं। पंक 2014 में ही इस रेसलिंग कंपनी का साथ छोड़ चुके थे मगर एजे ने जितना हो सकता था WWE के साथ काम करने की कोशिश की लेकिन आख़िरकार 2015 में उन्होंने पंक की ही तरह रेसलिंग छोड़ने का निर्णय लिया। अब वो एक राइटर/ऑथर हैं और उन्होंने अपनी आत्मकथा खुद लिखी है जिसका नाम Crazy is my Superpower है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:53 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...