Create

WWE न्यूज: रेसलिंग शो के लिए सीएम पंक के नाम की घोषणा, AEW में जाने की अटकलें फिर तेज़

सीएम पंक
सीएम पंक

लेबर डे वीकेंड के दौरान शिकागो में होने वाले स्टारकास्ट-3 में पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक का आना कंफर्म हो गया है और इसके साथ ही उनके AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) जाने की खबरों ने एक बार फिर से जोर पकड़ लिया है। दरअसल, AEW का ऑल आउट शो भी शिकागो में ही होगा और स्टारकास्ट के दौरान ही होगा। इन दोनों चीजों को देखने के बाद रेसलिंग फैंस के मन में पंक के AEW जाने की खबरों को काफी बूस्ट दिया है।

Sports Illustrated के जस्टिन बरासो के मुताबिक, पंक स्टारकास्ट इवेंट के हैडलाइनर हैं और वह वन ऑन वन इंटरव्यू का हिस्सा होंगे। 2014 में WWE छोड़ने के बाद पंक किसी रेसलिंग प्रोग्राम में जाने से कतराते रहे हैं और यह उनके लिए काफी दुर्लभ उपस्थिति होने वाली है। कोनार्ड थॉम्पसन द्वारा आयोजित किए जाने वाले स्टारकास्ट में प्रो रेसलिंग के कुछ बड़े नाम उपस्थित होते हैं।

पंक ने स्टारकास्ट में जाने को लेकर कमेंट किया था और फैंस से मिलने के लिए वह एक्साइटेड हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार पंक साल में एक साइनिंग करते हैं और उन्हें लगता है कि उनके लिए रेसलिंग फैंस से बातचीत करने के लिए स्टारकास्ट सही प्लेटफॉर्म है।

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर के 'बेटे' के WWE जॉइन करने की खबर की पूरी सच्चाई सामने आई

पंक ने कहा था, "मैं आम तौर पर साल में एक ही साइनिंग करता हूं तो उन लोगों से मिलना शानदार होगा, जिनसे मुझे मिलने का मौका नहीं मिल पाता। वहां सबसे मिलने के लिए तैयार हूं।"

सीएम पंक ने लगातार रेसलिंग रिंग में वापस आने के लिए इंकार किया है, लेकिन फिर भी AEW स्टार्ट होने के समय टोनी खान के दिमाग में उनका नाम सबसे पहले आया था। हालांकि, अब तक पंंक ने खुद को रेसलिंग के इस नए प्रमोशन से दूर रखा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment