WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर के 'बेटे' के WWE जॉइन करने की खबर की पूरी सच्चाई सामने आई

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

इस वीकेंड इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हुई थी, जिसे ब्रॉक लैसनर के बेटे की फोटो बताई जा रही थी और कहा जा रहा था कि वह WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में वर्क आउट कर रहे हैं। द यूके सन जैसे न्यूज़ आउटलेट ने रिपोर्ट किया था कि लैसनर के बेटे ल्यूक ने खुद ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की थी, जिससे फैंस को भरोसा हो गया था कि वह WWE स्टार बनने के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं।

जिस इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट किया गया था, वह फेक साबित हुआ है जिससे कि लैसनर के बेटे के बारे में चल रही अफवाहों पर विराम लग गया है। यानी की फोटो में दिख रहे इस लड़के का ब्रॉक लैसनर से किसी भी तरह का संबंध नहीं है और ना ही ये ब्रॉक के बेटे हैं।

प्रो रेसलिंग शीट के रायन सेटिन और द रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर दोनों ने ही इस फोटो को फेक बताया है।

डेव मैल्टजर ने कहा, "मुझे बताया गया था कि यह फ्रॉड है" और संकेत दिया कि ना तो यह फोटो सही है।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो 2019 में कर रहे हैं नई फिनिशिंग मूव्स का इस्तेमाल

पिछले वीकेंड एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की गई थी और उस फोटो में मौजूद लड़के को ब्रॉक लैसनर का बेटा बताया था। उस अकाउंट को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया गया है और ल्यूक लैसनर वाली पोस्टर भी सही नहीं है।

ब्रायस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी के स्क्रीनशॉट
ब्रायस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी के स्क्रीनशॉट

इस फोटो को Bryce Winkelmann नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से लिया गया था। इस फेक फोटो को कई आउटलेट्स ने उठाया और स्टोरी चला दी कि ब्रॉक लैसनर का बेटा WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग कर रहा है, जो कि झूठ साबित हुई। हालांकि ब्रायस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर इस बारे में अपनी राय साझा की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं