Create

WWE Wrestlemania 37 में एजे स्टाइल्स के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

एजे स्टाइल्स का Wrestlemania 37 में प्रतिद्वंदी कौन होगा?
एजे स्टाइल्स का Wrestlemania 37 में प्रतिद्वंदी कौन होगा?
reaction-emoji
Neeraj sharma

एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने जबसे WWE को जॉइन किया है, तभी से हर साल रेसलमेनिया (Wrestlemania) के शोज़ में अहम किरदार निभाते आ रहे हैं, उन्होंने अभी तक 5 Wrestlemania मैच लड़े।

जिनमें उनका सामना क्रिस जैरिको (Chris Jericho), शेन मैकमैहन (Shane Mcmahon), शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और अंडरटेकर (Undertaker) से हुआ। उनका Wrestlemania रिकॉर्ड 3-2 का है, लेकिन अब Wrestlemania 37 में उन्हें कोई मैच मिलता दिखाई नहीं दे रहा है।

यहां तक कि अफवाहें भी सामने नहीं आई हैं कि स्टाइल्स Wrestlemania 37 में किसका सामना करेंगे। स्टाइल्स कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और हमें इस बात को भी नहीं भूलना चाहिए कि इस साल भी Wrestlemania का आयोजन 2 दिन तक चलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania इतिहास में हुई 5 सबसे चौंकाने वाली चीजें

पिछले साल उनका सामना बोनयार्ड मैच में द डेड मैन से हुआ, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर एक नजर जिनसे स्टाइल्स का Wrestlemania 37 में मैच हो सकता है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा Wrestlemania में लड़े गए 3 सबसे बेहतरीन मैच

Wrestlemania 37 में रिडल के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल
WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि साल 2016 में WWE डेब्यू के बाद से एजे स्टाइल्स को Raw के मुकाबले SmackDown में ज्यादा सफलता मिली है। Raw में उनकी सबसे बड़ी सफलता साल 2019 में WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के रूप में आई, जो फिलहाल रिडल के पास है।

रिडल अभी युवा चैंपियन हैं और Wrestlemania का एक यादगार मैच उन्हें एक बेहतर चैंपियन के रूप में प्रदर्शित कर सकता है। स्टाइल्स फिलहाल उनके लिए आदर्श हील प्रतिद्वंदी नजर आते हैं। रिडल को केवल स्टाइल्स के खिलाफ एक शानदार मैच लड़ने की जरूरत है, इससे फैंस भी द किंग ऑफ ब्रोज़ को एक सीरियस कंटेंडर के रूप में देखने लगेंगे। अंत में इस मुकाबले से सबसे ज्यादा फायदा रिडल को ही होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania में जॉन सीना के 5 सबसे धमाकेदार और यादगार मैच

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

जैफ हार्डी vs एजे स्टाइल्स

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

WWE Summerslam 2020 से पूर्व एजे स्टाइल्स को हराकर जैफ हार्डी नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे। दुर्भाग्यवश उसके बाद Raw में वो संघर्ष करते हुए दिखाई दिए हैं। दोनों बेहतरीन इन रिंग परफॉरमर्स हैं और दोनों को ही अभी Wrestlemania मैच कार्ड में जगह नहीं मिली है।

इस मुकाबले में एक दिलचस्प शर्त का जोड़ा जाना, इसे फैंस के लिए एक एक्शन से भरपूर और यादगार मुकाबला बना सकता है।

कीथ ली के Wrestlemania डेब्यू को यादगार बना सकते हैं एजे स्टाइल्स

कीथ ली
कीथ ली

एजे स्टाइल्स और कीथ ली Raw में आमने-सामने आ चुके हैं, लेकिन अधिकतर मल्टी-मैन मैचों में। ली को Elimination Chamber 2021 में यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल शॉट मिलने वाला था, मगर किसी कारणवश उन्हें मुकाबले से बाहर कर दिया गया।

ब्रेक से पहले WWE उन्हें बड़ा पुश दे रही थी, लेकिन अब मार्च में वापसी करने के बाद स्टाइल्स उन्हें बहुत ताकतवर दिखा सकते हैं। जाहिर तौर पर ली कंपनी के बड़े फ्यूचर सुपरस्टार्स में से एक हैं, इसके लिए उनका Wrestlemania डेब्यू यादगार बनना चाहिए। ऐसा फिलहाल शायद स्टाइल्स से बेहतर कोई दूसरा सुपरस्टार नहीं कर पाएगा।

एजे स्टाइल्स vs ड्रू मैकइंटायर मुकाबला तहलका मचा सकता है

ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स
ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स

TLC 2020 में एजे स्टाइल्स vs ड्रू मैकइंटायर का मैच हुआ, लेकिन मिज़ के कैशइन ने उसे ट्रिपल थ्रेट मैच बना दिया था। हालांकि दोनों का Wrestlemania 37 में मुकाबला होने की उम्मीद बहुत कम है, क्योंकि मैकइंटायर फिलहाल वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

लेकिन इस बीच अगर ब्रॉक लैसनर की वापसी हुई, तो वो लैश्ले के आदर्श प्रतिद्वंदी बन जाएंगे। उस स्थिति में मैकइंटायर को एक नए अपोनेंट की जरूरत पड़ सकती है। इससे प्रो रेसलिंग फैंस को आखिरकार मैकइंटायर और स्टाइल्स के बीच धमाकेदार सिंगल्स मैच देखने को मिल सकेगा।

एजे स्टाइल्स का अगला टारगेट बन सकते हैं ट्रिपल एच

एजे स्टाइल्स और ट्रिपल एच
एजे स्टाइल्स और ट्रिपल एच

ट्रिपल एच अब एक इन रिंग परफॉरमर के बजाय ऑफिस वर्क पर ज्यादा ध्यान देते हैं। लेकिन वो ऐसे पहले दिग्गज सुपरस्टार नहीं होंगे, जिन्हें एजे स्टाइल्स ने वापसी के लिए मनाया हो। इससे पहले अंडरटेकर ने भी Wrestlemania 36 के मैच के ऑफर को शुरू में अस्वीकार कर दिया था, लेकिन बाद में मैच यादगार साबित हुआ।

WWE Now India को दिए इंटरव्यू में स्टाइल्स ने कहा था कि, "मैं ट्रिपल एच के खिलाफ मैच का इच्छुक हूं, अगर ये संभव हुआ तो मेरे लिए सम्मान की बात होगी। वहीं अंडरटेकर के खिलाफ रिंग में उतरना भी मेरे लिए गौरवपूर्ण लम्हा रहा।"

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...