Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एजे स्टाइल्स द्वारा WWE में नई डील साइन करने के बाद 3 बड़े ड्रीम प्रतिद्वंदी

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
23 Nov 2018, 10:47 IST

Enter caption

एजे स्टाइल्स यानी "द फिनोमिनल वन" जनवरी 2016 में कंपनी में शामिल हुए थे और उनकी जनवरी में कंपनी के साथ हुई डील अप्रैल 2019 में खत्म हो जाएगी। WWE में अपने तीन वर्षों के दौरान एजे स्टाइल्स ने कई बेहतरीन मैच कंपनी को दिए हैं और वे WWE में कई बड़े स्टार रैसलर्स जैसे- रोमन रेंस, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, डेनियल ब्रायन, शिंस्के नाकामुरा के साथ लड़ चुके हैं लेकिन देखा जाए तो अभी भी एजे स्टाइल्स के करियर में कई हाई प्रोफाइल मैच बचे हैं, जो उन्हें लड़ना चाहिए।

एजे स्टाइल्स तकरीबन पिछले एक साल से WWE की ब्लू ब्रांड के चैंपियनशिप होल्डर थे और सर्वाइवर सीरीज के लिए उनका मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर से तय था लेकिन सर्वाइवर सीरीज के पहले हुई स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को हराकर स्मैकडाउन चैंपियनशिप अपने नाम की और सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हेड टू हेड मुकाबले में शामिल हुए।

आइये एजे स्टाइल्स के उन 4 ड्रीम प्रतिद्वंदियों पर नज़र डालते हैं, जिनसे वे अपनी नई डील साइन करने के बाद वास्तव में लड़ना चाहेंगे।

रैंडी ऑर्टन

Enter caption

एजे स्टाइल्स ने पिछले 3 सालों में WWE के कई बेहतरीन रैसलरों के साथ मैच दिए हैं लेकिन अभी तक वे रैंडी ऑर्टन के साथ उनका एक भी PPV मैच नहीं हुआ है। रैंडी ऑर्टन ब्लू ब्रांड (स्मैकडाउन) के बेहतरीन हील हैं और एजे स्टाइल्स ब्लू ब्रांड के फेस। ऐसे में इन दोनों रैसलरों का मुकाबला बहुत ही शानदार हो सकता है।

ये दोनों रैसलर सिर्फ एक ही बार एक दूसरे से टकराए हैं। इस मैच में रैसलमेनिया की स्टोरी बिल्डअप के लिए रैंडी ऑर्टन ने एजे स्टाइल्स को हरा दिया था।

अगर रैसलमेनिया 35 में ये दोनों रैसलर आपस में भिड़ते हैं तो कोई हैरानी की बात नहीं होनी चाहिए क्योंकि रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स के ड्रीम प्रतिद्वंदियों में से एक हैं।

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...