एजे स्टाइल्स ने WWE में अपने फ्यूचर प्लान को लेकर बड़ा अपडेट दिया

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हुआ था। एजे स्टाइल्स यहां पर अपनी चैंपियनशिप को हार गए थे। ये काफी छोटा रन उनका इस चैंपियनशिप का था। टैग टीम चैंपियनशिप के लिए WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने सभी चैंपियनशिप अपने नाम की है। अब हाल ही में उन्होंने ये कहा कि वो फ्यूचर में टैग टीम टाइटल जीतना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके टैग टीम पार्टनर के तौर पर फिन बैलर मौजूद रहें।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने कही बड़ी बात

हाल ही में अपने ट्विच स्ट्रीम पर एजे स्टाइल्स ने कहा कि वो टैग टीम चैंपियनशिप WWE में जीतना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा की वो फिन बैलर के साथ टीम बनाना चाहते हैं। इन दोनों का इतिहास WWE में काफी शानदार रहा है। हालांकि एजे स्टाइल्स ने ये भी कहा कि हम दोनों अलग-अलग ब्रांड में है। और उन्हें नहीं पता कि वो किस तरह काम करेंगे। एजे स्टाइल्स को भरोसा है कि वो आगे जाकर टैम टीम टाइटल जीतेंगे। एजे स्टाइल्स ने कहा,

मैं WWE में सिर्फ टैग टीम चैंपियनशिप कभी हासिल नहीं कर पाया हूं। अगर मुझे कभी अपने पार्टनर की जरूरत पड़ी तो मैं इस बैल्ट को हासिल करना चाहता हूं। फिन बैलर मेरे अच्छे पार्टनर बन सकते हैं लेकिन वो NXT में है और मैं स्मैकडाउन में हूं। मुझे नहीं पता कि हम दोनों साथ में काम कैसे कर सकते हैं। या तो मैं NXT में जा सकता हूं या फिर वो स्मैकडाउन में आ सकते हैं।मैं ये चीज करने के लिए तैयार हूं। इस चीज में काफी मजा आएगा और ये चीज काफी अच्छी भी है।

कुछ समय पहले एजे स्टाइल्स को रॉ से स्मैकडाउन में डाल दिया गया था और इसके बाद वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी बने थे। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट रखा गया था जिसे एजे स्टाइल्स ने जीता था। उसके बाद जैफ हार्डी के साथ वो फ्यूड में आए थे। स्मैकडाउन में जैफ हार्डी के खिलाफ एजे स्टाइल्स को हार का सामना करना पड़ा था। इस हफ्ते जैफ हार्डी ने अपनी चैंपियनशिप को नाकामुरा के खिलाफ भी डिफेंड किया था। अब सैमी जेन ने भी वापसी कर ली है। और ये तीनों के बीच इस चैंपियनशिप के लिए घमासान आगे जाकर देखने को मिल सकता है। फैंस इस चीज का इंतजार स्मैकडाउन में कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में सुपरस्टार्स और मैचों से जुड़े 5 बड़े पहलू जिसके बारे में फैंस बिल्कुल नहीं जानते