Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स की हुई नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर WWE से अनबन?

  • पिछले हफ्ते WWE चैंपियनशिप हारी थी
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:56 IST

Enter caption

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने कहा था कि वो अब थोड़ा अाराम चाहते हैं जबतक WWE के साथ उनके नए कॉन्ट्रैक्ट पर सही बातचीत नहीं हो जाती है। एजे स्टाइल्स ने साल 2016 की रॉयल रंबल में डेब्यू किया था जिसके बाद वो एक बड़े सुपरस्टार बनकर सामने आए। इस दौरान उन्होंने जॉन सीना, क्रिस जैरिको, रोमन रेंस , समोआ जो और शिंस्के नाकामुरा जैसे रैसलर्स ने लड़ाई की।

नवंबर 2017 में एजे स्टाइल्स ने जिंदर महल को हराकर दूसरी बार WWE चैंपियनशिप को जीता। पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स को डेनियल ब्रायन ने खिताबी मुकाबले में हराया। एजे स्टाइल्स WWE में 371 दिन तक चैंपियन रहे हैं। इस हार के कारण एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर का मैच सर्वाइवर सीरीज में नहीं हो पाया और ब्रायन को लैसनर का सामना करना पड़ा।

Fightful.com की रिपोर्ट्स के मुताबिक एजे स्टाइल्स उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें थोडा कम काम दिया जाए, जैसे रैंडी ऑर्टन के साथ हो रहा है। इसके मतलब ये है कि एजे स्टाइल्स टीवी पर नजर तो जरुर आएंगे लेकिन कम , जैसे लाइव इवेंट्स पर थोड़ा कम काम करना। स्टाइल्स को उम्मीद है कि वो अपने परिवार के साथ ज्यादा वक्त गुजार पाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार ब्रायन को पिछले हफ्ते जीताना एजे स्टाइल्स का सुझाव था। एक साल से एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन के टॉप सुपरस्टार बने हुए हैं जिसके कारण वो अपने बच्चों और पत्नी के साथ कम समय बिता रहे हैं। दूसरी रिपोर्ट्स जो सामने आई है उसमें ये बताया जा रहा है कि WWE और एजे स्टाइल्स के बीच नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सही बात नहीं हुई है जबकि कुछ अनबन चल रही है। शायद एजे स्टाइल्स कंपनी के लिए तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन करना चाहते हैं।

खैर, अब देखना होगा कि क्या स्टाइल्स को तीन का साल का कॉन्ट्रैक्ट अपने मन मुताबिक मिलता है या नहीं, या फिर स्टाइल्स अब टीवी पर कम नजर आएंगे।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Published 20 Nov 2018, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...