Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अगले साल WWE से बाहर हो सकते हैं पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स

न्यूज़
22 Nov 2018, 11:20 IST

Enter caption

Ringsidenews.com के मुताबिक PWInsider के माइक जॉनसन की रिपोर्ट के अनुसार एजे स्टाइल्स को आने वाली काफी सारी स्मैकडाउन में ज्यादा नहीं दिखाया जाएगा। सर्वाइवर सीरीज से पहले एजे स्टाइल्स को ब्रायन के खिलाफ स्मैकडाउन में WWE टाइटल गंवाना पड़ा था । हालांकि एजे स्टाइल्स क्यों हारे ये अभी तक सवाल बना हुआ है।

पिछले साल स्टाइल्स ने जिंदर महल को स्मैकडाउन में हराकर खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद उन्होंने 371 दिनों तक इसे अपने पास रखा। WWE चैंपियनशिप को स्टाइल्स ने जिंदर महल, रुसेव, शिंस्के नाकामुरा , समोआ जो और ब्रायन के खिलाफ डिफेंड किया था। सर्वाइवर सीरीज से पहले हुई स्मैकडाउन में ब्रायन ने स्टाइल्स को लो ब्लो मारकर हरा दिया था। वहीं सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के बाद भी स्टाइल्स ब्लू ब्रांड में नजर नहीं आए।

.एजे स्टाइल्स का कॉन्ट्रैक्स अप्रैल 2019 में खत्म होने वाला है। जॉनसन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि स्टाइल्स और WWE की नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातचीत चल रही है। जबतक नए कॉन्ट्रैक्ट पर सही से तालमेल नहीं बन जाता स्टाइल्स कम दिखाई देने वाले हैं। स्टाइल्स अब थोड़ा कम काम करना चाहते हैं जिससे वो अपने परिवार को समय दे सके। जॉनसन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि

एजे स्टाइल्स की डील अगले साल अप्रैल में खत्म होने वाली है। जैसा की हमने हमेशा देखा है कि जब किसी सुपरस्टार का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला होता है तो वो पीपीवी में बड़े तरीके से नहीं दिखाया जाता। कुछ साल पहले जैफ हार्डी जब पंक के खिलाफ लड़ रहे थे ऐसा ही हुआ था , जबकि पंक जब सीना के खिलाफ थे तभी भी यहीं देखने को मिला था। इस हिसाब से जैसा चलता आ रहा है वैसा ही होगा। मेरे ख्याल से WWE स्टाइल्स को लॉन्ग टर्म डील में नहीं डालेगी। देखते हैं कि आने वाले दिनों में क्या होता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार स्टाइल्स का सुझाव था कि उनसे टाइटल वापस ले लिया जाए , जिसके बाद ब्रायन को चैंपियन बनाया गया। स्टाइल्स अब रैंडी ऑर्टन की तरह काम करना चाहते हैं, जिससे वो रोस्टर में रहे लेकिन कम काम करे। कयास यहां तक लगाया जा रहा है कि NJPW भी स्टाइल्स को अपनी ओर लाना चाहती है। अब देखना होगा कि क्या WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन होता है या फिर स्टाइल्स अगले साल WWE को अलविदा बोल देंगे।

WWE की तमाम बड़ी खबरें और अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...