WWE न्यूज: WrestleMania 35 के लिए एजे स्टाइल्स का मैच लगभग तय हुआ

Enter caption

पिछले कुछ समय से यह खबर आ रही है, कि रैसलमेनिया 35 में एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच होने जा रहा है। पिछले साल भी ये रिपोर्ट आई थी, कि WWE रैसलमेनिया 35 में एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के बीच बड़ा मैच कराने की सोच रही है, और एलिमिनेशन चैंबर के बाद से ही इस खबर की पुष्टि होने लगी है। जैसा कि आप सभी जानते हैं, कि पिछले दो हफ्ते से रैंडी ऑर्टन लगातार एजे स्टाइल्स के सैगमेंट मे खलल देते आ रहें है।

पिछले दो हफ्तों से इनके बीच की लड़ाई धीरे-धीरे बढ़ रहीं थी, पर फास्टलेन में इनके बीच की लड़ाई ने बड़ा रूप ले लिया। जब इलायस WWE यूनिवर्स के सामने गाना गाने की तैयारी कर रहे थे, तभी अचानक रैंडी ऑर्टन जाने कहाँ से आ गए, और उन्होंने इलायस को जबरदस्त RKO दे दिया। रैंडी ऑर्टन RKO देकर अभी इसका जश्न ही मना रहें थे, कि तभी एजे स्टाइल्स नें रिंग में लगी रस्सी से उछलकर उन्हें फिनोमिनल फोर आर्म देकर रैंडी ऑर्टन से अपने अपमान का बदला ले लिया। अब बात पूरी तरह साफ है कि WWE जल्द ही एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के मैच को ऑफिशियल कर देगा।

एजे स्टाइल्स जबसे WWE में आये है, WWE फैंस रैंडी ऑर्टन और उनके बीच मैच चाहते थे। हालांकि इन दोनों के बीच दो साल पहले स्मैकडाउन लाइव में भिड़त हो चुकी है, जहाँ रैंडी ऑर्टन नें एजे स्टाइल्स को हराकर रैसलमेनिया 33 के लिए अपना टिकट बुक कर लिया था । पिछले हफ्ते भी 205 लाइव में इन दोनों के बीच डार्क मैच हुआ था, उस मैच में एजे स्टाइल्स नें रैंडी ऑर्टन को शिकस्त दी थी।

ऑर्टन और स्टाइल्स दोनो ही काफी अच्छे रैसलर हैं, और रैसलमेनिया में इन दोनों के बीच भिड़त देखने में काफी मजा आयेगा। देखना होगा कि क्या इस हफ्ते की स्मैकडाउन में दोनों का मैच रैसलमेनिया के लि बुक होता है कि नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं