Create

"वो Roman Reigns को धूल चटा सकते हैं" - WWE दिग्गज ने बड़े चैंपियनशिप को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की

roman reigns drew mcintyre
दिग्गज ने रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मैच की भविष्यवाणी की

AJ Styles: WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस (Roman Reigns) को ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है। अब एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने इस मैच की भविष्यवाणी की है।

.@AJStylesOrg weighs in on @DMcIntyreWWE's upcoming Undisputed WWE Universal Championship match against @WWERomanReigns at #WWECastle this weekend from @visitwales! #WWETheBump https://t.co/dkGLOJnggl

The Bump के लेटेस्ट एडिशन पर स्टाइल्स ने कहा कि मैकइंटायर को इस समय काफी अच्छा मोमेंटम हासिल है और ट्राइबल चीफ पर उनकी जीत की उम्मीद जताई है।

एजे स्टाइल्स ने कहा:

"आप सभी लोग रोमन रेंस को कुछ ज्यादा ही ताकतवर समझ रहे हैं, लेकिन ड्रू मैकइंटायर इस समय शानदार लय में चल रहे हैं, मैं सोचता हूं कि ये उनके छाने का समय है। वो महामारी के समय में चैंपियन बने थे, लेकिन अब हजारों के क्राउड के सामने उन्हें परफॉर्म करना होगा। ये उनका होमटाउन है और लोग उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर कर रहे होंगे। उन्हें जबरदस्त लय हासिल है।"

रोमन रेंस ने WWE में द रॉक के साथ संभावित मैच पर राय दी

जबसे रोमन रेंस हील सुपरस्टार बने हैं, तभी से उनके द रॉक के साथ मैच की खबरें शुरू हुईं और समय के साथ इस मैच की मांग तेज होती गई है। Sports Illustrated को दिए एक हालिया इंटरव्यू में ट्राइबल चीफ ने कहा कि उनके कज़िन इस समय व्यस्त चल रहे हैं।

उन्होंने कहा:

"द रॉक इस समय अपने प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त हैं। मैच होने की काफी अधिक संभावनाएं हैं, ये बहुत स्पेशल होगा। इसकी मांग तेज हो रही है और अलग-अलग तरह की बातें बन रही हैं, इसके होने की उम्मीद की जा सकती है।"

उन्होंने Young Rock का जिक्र किया, जिसमें रोमन रेंस और द रॉक का मैच होने की उम्मीद जताई थी। ट्राइबल चीफ ने कहा:

"ये एक ऐसी चीज़ है जो उन्होंने 'Young Rock' में की है, जिसमें हुई सभी चीज़ें किसी रणनीति के तहत की गई हैं। वो जिन भी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, उन सभी के साथ तालमेल बैठाकर रखते हैं। इसी के आधार पर कहूं तो पहले की तुलना में इस मैच के होने की संभावनाएं अधिक हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment