Create
Notifications

Raw में 5 फुट 11 इंच के दिग्गज ने की जबरदस्त वापसी, Money In The Bank मैच में जगह बनाने के बाद सुपरस्टार पर किया अटैक

एजे स्टाइल्स ने जाहिर किए अपने इरादे
एजे स्टाइल्स ने जाहिर किए अपने इरादे
EXPERT COLUMNIST
Modified 05 May 2020
न्यूज़

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाने के लिए गौंटलेट मैच हुआ। इस मैच में आखिरी सुपरस्टार के तौर एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने एंट्री की और हम्बर्टो कारिलो को हराते हुए गौंटलेट मैच को जीता और मनी इन द बैंक मैच में जगह बनाई।

रेसलमेनिया में द अंडरटेकर से हारने के बाद से ही एजे स्टाइल्स नजर नहीं आए थे। एजे स्टाइल्स की वापसी का ऐलान हो गया था, लेकिन वो क्या करेंगे इसका पता किसी को नहीं था। स्टाइल्स गौंटलेट मैच में आखिरी सुपरस्टार के तौर पर आए औए और हम्बर्टो कारिलो के खिलाफ एक शानदार मैच लड़ा। स्टाइल्स ने कारिलो को काल्फ क्रशर सेटैपआउट कराया और अगले हफ्ते होने वाले मनी इन द बैंक मैच के लिए अपनी जगह को पक्का किया।

यह भी पढ़ें: Money In the Bank से पहले हुए Raw के एपिसोड ने फैंस को किया निराश, ट्विटर पर फूटा गुस्सा

मैच के बाद एजे स्टाइल्स ने कारिलो पर अटैक करते हुए मनी इन द बैंक मैच लैडर मैच के लिए अपने इरादे साफ किए। फिनोमिनल वन ने यह भी कहा कि वो इस मैच को जीतने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं और वो WWE हैडक्वार्टर की छत से किसी को फेंकने से पीछे नहीं हटेंगे।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते अपोलो क्रूज को एंड्राडे के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी और वो मनी इन द बैंक मैच से बाहर हो गए थे। इसके बाद ही WWE ने गौंटलेट मैच का ऐलान किया। इस मैच में बॉबी लैश्ले, टाइटल ओ नील, अकीरा टोजावा, शेल्टन बेंजामिन, हम्बर्टो कारिलो और एंजल गार्जा ने हिस्सा लिया। कारिलो जीतने के करीब आए, लेकिन स्टाइल्स ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

अब देखना दिलचस्प होगा कि अगले हफ्ते होने वाले मनी इन द बैंक लैडर को कौन सा सुपरस्टार जीतने में कामयाब होता है।

Published 05 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now