WWE न्यूज: एजे स्टाइल्स ने Raw में हील टर्न लेने के कारण का खुलासा किया

हील एजे स्टाइल्स
हील एजे स्टाइल्स

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने इस हफ्ते रॉ में अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर में जबरदस्त बदलाव किया है। लंबे समय से स्टाइल्स WWE में काफी चाहे जाने वाले बेबीफेस सुपरस्टार थे। ब्रांड स्पिल्ट के दौरान स्टाइल्स ने एक बार हील के रूप में काम किया था, लेकिन जल्द ही उन्हें बेबीफेस बना दिया गया था।

एजे स्टाइल्स ने अपने मिक्सर लाइव-स्ट्रीमिंग अकाउंट पर खुलासा किया कि वह बेबीफेस कैरेक्टर से उब चुके थे। एजे स्टाइल्स ने खुलासा किया कि उनके पास बेहद कम ऐसे लोग हैं जिन पर वह भरोसा कर सकें। हालांकि, उन्होंने एंडरसन और गैलोज पर भरोसा किया और उन्हें अपना परिवार बताया।

ComicBook.com की रिपोर्ट के अनुसार,"आप में से कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया होगा तो वहीं कुछ लोगों को यह खूब पसंद आया होगा। मुझे बस एक ही चीज पता है कि यहां ऐसे ढेर सारे लोग नहीं हैं जिन पर आप भरोसा कर सकते है, लेकिन मैं अपने परिवार पर भरोसा करता हूं।"

स्टाइल्स ने कहा,"मुझे ऐसा लग रहा था कि किसी पिजड़े में बंद हो गया था और किसी ऐसे व्यक्ति की तरह बनने की कोशिश कर रहा था जो वह हैं नहीं। मुझे लगता है कि एजे स्टाइल्स इसमें फंस गया था। मुझे हमेशा हंसते रहना होता था, मैं रूम में हमेशा अच्छे व्यक्ति की तरह पेश आता था भले ही मैं ऐसा फील नहीं करता था। मुझे लग रहा था कि जैसे मैं जेल में हूं और मैंने केवल इसे तोड़ा है।"

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के हील टर्न लेने के 5 कारण

इस हफ्ते रॉ के अंतिम मैच में एजे स्टाइल्स मे रिकोशे को हरा दिया था, लेकिन मैच को दोबारा शुरु कराया गया क्योंकि पिन होते समय रिकोशे का पैर रोप के नीचे थे। दोबारा हुए मुकाबले में रिकोशे ने स्टाइल्स को हरा दिया। हार के बाद स्टाइल्स ने रिकोशे पर हमला कर दिया जिसमें गैलोज एंड एंडरसन ने भी उनका साथ दिया।

तीनों ने रिकोशे को खूब मारा और फिर द क्बल के रीयूनियन की घोषणा हुई। लंबे समय बाद अब लोगों को स्टाइल्स का हील रूप देखने को मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links