ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस से टक्कर लेने वाले रेसलर ने जॉन सीना के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया

Ankit
WWE
WWE

WWE में एजे स्टाइल्स काफी चर्चित सुपरस्टार में से एक हैं। WWE से पहले एजे स्टाइल्स काफी सारी रेसलिंग कंपनियों में काम कर चुके हैं। अब एजे स्टाइल्स ने ट्वीच स्ट्रीम पर बताया है कि जॉन सीना के साथ उनका फ्यूड कैसा रहा था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस को धोखा दिया है

एजे स्टाइल्स ने बताया कि वो कैसे जॉन सीना से पहली बार बैकस्टेज 2016 के दौरान मिले थे और उसके बाद कैसे उनका फ्यूड सीना के खिलाफ शुरु हुआ। ये मुलाकात दोनों की स्टोरीलाइन के लिए थी कि कैसे दोनों रेसलर्स अपनी कहानी को चाहते थे। काफी लोगों का मानना था कि सीना को ऐसा दिखाया जाए कि वो एजे स्टाइल्स के टैलेंट को नीचा दिखाए।

मुझे याद है कि जब मैं पहली बार जॉन सीना से मिला था क्योंकि हम अपनी कहानी के बारे में बात करने वाले थे। उन्होंने मुझे से कहा कि क्या तुम मुझे बोलना चाहते हो लेकिन मैं सोच में पड़ गया क्योंकि वो जॉन सीना थे मैं एक दम से क्या बोल सकता था। उसके बाद मैंने कहा कि लोग कहते हैं कि रिंग में करियर खत्म कर दिया जाता है तो मैंने सोचा क्यों नहीं यहीं से कहानी को शुरु करें।

इसी के साथ WWE के पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स ने ये भी बताया कि जॉन सीना ने इस फैसले और प्लान को सुनने के बाद क्या उन्हें बोला और सीना ने क्या प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने बड़े आराम से कहा कि हां ठीक है जैसे अच्छा लगे। उन्होंने कहा कि वो अपने हिसाब से भी कुछ बातें बोल देंगे जिससे और बढ़िया रिएक्शन मिलेगा। उन्होंने येे भी कहा कि अगर ये ठीक नहीं लगा तो वो छोड़कर इधर उधर चले जाए। जिसके बाद मैं खुश था कि एक अच्छी कहानी में पार्ट मिल रहा है। जिसके हमारी दुश्मनी हुआ मैच हुआ और मैं खुश हूं कि मैंने उनके साथ रिंग को शेयर किया और मैं फिर से ये करना चाहता हूं।

WWE में स्टाइल्स ने जॉन सीना के अलावा बड़े बड़े रेसलर्स से पंगा लिया है

साल 2016 की रॉयल रंबल के साथ स्टाइल्स ने WWE में एंट्री की। उसके बाद उन्होंने जैरिको से लड़ाई की। फिर कुछ वक्त बाद सीना के खिलाफ फ्यूड में आए। इतना ही नहीं एजे स्टाइल्स चैंपियन बने और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम किया। सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर से भी स्टाइल्स लड़ चुके हैं। रेसलमेनिया 36 में स्टाइल्स ने अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ा था।