133 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने WWE से अपनी गलतियों के लिए मांगी माफी, वापसी के लिए लगाई गुहार

पूर्व WWE सुपरस्टार ने कही बड़ी बात
पूर्व WWE सुपरस्टार ने कही बड़ी बात

Sportskeeda Wrestling को हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) ने अपना इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में रियो ने काफी चौंकाने वाली बातें कही। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की कंपनी में दोबारा वापसी को लेकर भी रियो ने बड़ा बयान दिया। रियो ने कहा कि उन्होंने जो गलतियां की उसके लिए वो माफी मांगते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो WWE में दोबारा वापसी के इच्छुक है। सितंबर 2016 में रियो को WWE ने रिलीज कर दिया था। इसके बाद रियो ने कंपनी के ऊपर कई तरह के आरोप भी लगाए।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस के खतरनाक मैच का हुआ ऐलान, शील्ड के पूर्व सदस्य का फूटा गुस्सा

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

रियो ने कहा कि वो WWE में वापसी करना चाहते हैं और हॉल ऑफ में भी शामिल होना चाहते हैं। रियो के प्लान के मुताबिक वो जब WWE में दोबारा आएंगे तो सबसे पहले अपनी गलतियों के लिए माफी मांगेंगे। WWE के साथ बैकस्टेज रिश्ते रियो के कभी अच्छे नहीं रहे थे। रियो ने इस इंटरव्यू में कहा,

यह भी पढ़ें:380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने WWE से निकाले गए सुपरस्टार को लेकर दिया दिल छू देने वाला संदेश

सबसे पहले मुझे मौका देने के लिए थैंक्यू कहता हूं और जो मैंने गलतियां की उसके लिए माफी चाहता हूं। मैंने ये गलतियां की क्योंकि सभी पर्सनल थी और मुझे भी नहीं पता कि क्या हुआ था। अब मुझे समझ आ गया है कि प्रो रेसलिंग में कोई भी चीज पर्सनल नहीं होती। ये एक बिजनेस है। मैं अपनी गलतियों के लिए माफी चाहता हूं। मैंने अपनी जिंदगी में काफी दिक्कतों का सामना किया। मैंने एक अच्छी औरत खो दी। ये मेरी गलती थी। यहां से मेरी हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी। ये कोई बहाना नहीं है लेकिन धीरे-धीरे मैंने सबक लिया। तो मैं सभी को थैंक्यू और सॉरी कहूंगा। मैं अब दोबारा वापसी करना चाहता हूं।

रियो ने इस बार बड़ा बयान देकर सभी को चौंका दिया। वो अब वापसी करने के लिए तैयार है। WWE के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं रहे और इसके लिए उन्होंने सॉरी बोल दिया। आने वाले समय में WWE रिंग में रियो अब नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बुरी तरह हराया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।