380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने WWE से निकाले गए सुपरस्टार को लेकर दिया दिल छू देने वाला संदेश

WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

दो दिन पहले WWE ने 14 सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया था। इस लिस्ट में टायलर ब्रीज (Tyler Breeze) भी शामिल थे। WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने अब ब्रीज को शानदार संदेश ट्विटर के जरिए दिया। बेली ने ब्रीज के साथ काफी काम किया और उनसे बहुत कुछ सीखा। ये ही बात ट्विटर पर बेली ने कही। ब्रीज ने बेली के कैरेक्टर को अच्छा बनाने के लिए उनकी बहुत मदद की थी। बेली ने ब्रीज के साथ बिताए गए पलों को भी याद किया।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले WWE दिग्गज की जल्द SmackDown में होगी एंट्री, रोमन रेंस को देंगे चुनौती

WWE सुपरस्टार बेली को मिला था फायदा

WWE यूनिवर्स के बीच टायलर ब्रीज का बहुत अच्छा नाम था। मेन रोस्टर और NXT में उन्होंने अच्छा काम किया था। मेन रोस्टर में कुछ समय काम करने बाद ब्रीज को NXT भेज दिया गया था। ब्रीज ने टैग टीम में काफी अच्छा काम किया और कई चैंपियनशिप मैच भी उन्हें इस दौरान मिल।

यह भी पढ़ें:WWE Money in the Bank में होने वाले लैडर मैच का हिस्सा होंगे 3 फेमस सुपरस्टार्स, मौजूदा चैंपियन को लगा झटका

यह भी पढ़ें: WWE ने 14 सुपरस्टार्स को निकाला, रोमन रेंस का दिग्गज ने किया बहुत ही बुरा हाल, भारतीय सुपरस्टार्स का टूटा दिल

NXT में ब्रीज और बेली ने साथ में अच्छा काम किया था। बैकस्टेज में दोनों हमेशा साथ नजर आते थे। बेली ने इससे पहले भी कई बार ब्रीज की तारीफ की। ब्रीज की वजह से मेन रोस्टर में बेली को काफी फायदा पहुंचा था। मेन रोस्टर में बेली ने अभी तक काफी अच्छा काम किया और इसका पूरा क्रेडिट ब्रीज को जाता है। ब्रीज का NXT रन बहुत ही शानदार रहा था। रिंग में अपने मूव्स से ब्रीज ने सभी को काफी प्रभावित किया था। आने वाले समय में AEW में ब्रीज नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।