Create

222 दिन बाद WWE के दूसरे 'अंडरटेकर' ने नए अंदाज में वापसी कर मचाया बवाल, 129 किलो के रेसलर पर किया अटैक

WWE
WWE

WWE रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash) के बाद WWE स्मैकडाउन(SmackDown) का एपिसोड जबरदस्त रहा। मेन इवेंट में काफी बवाल इस बार देखने को मिला। सबसे बड़ी बात ये रही कि WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक(Aleister Black) ने रिंग में वापसी कर ली है। मेन इवेंट में फैटल 4वे मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हुआ था और अंत में अचानक ब्लैक ने वापसी कर बिग ई(Big E) पर हमला कर दिया। ब्लैक की वापसी का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे और आखिरकार वो पल सामने आ ही गया।

यह भी पढ़ें:WWE ने फेमस सुपरस्टार को निकाला, रोमन रेंस ने करारा जवाब देते हुए जीता दिल, द ग्रेट खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक ने की जबरदस्त वापसी

WWE स्मैकडाउन के मेन इवेंट में इस बार अपोलो क्रूज, केविन ओवेंस, सैमी जेन और बिग ई के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। ये मैच काफी लंबा चला और चारों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। अपोलो क्रूज इस मैच में कई बार अपनी चैंपियनशिप गंवाते हुए नजर आए लेकिन अजीज ने उनकी मदद की।

यह भी पढ़ें:WWE परफॉर्मेंस सेंटर में द रॉक की बेटी ने किया कमाल, नए टैलेंट्स के बीच सबसे शानदार काम कर नाम रोशन किया

मैच का अंत भी शानदार रहा और बिग ई ने रिंग में बवाल मचा दिया था। बिग ई ने अपना सभी को धराशाई करते हुए अपना फिनिशिंग मूव अपोलो क्रूज पर लगाया लेकिन अजीज ने रिंग के बाहर उन्हें खींच लिया। बिग ई ने अजीज को भी रिंग पोस्ट में इसके बाद पटक दिया था। बिग ई जैसे ही रिंग में आने लगे तब अचानक लाइट बंद हो गई थी। इसके बाद अचानक एलिस्टर ब्लैक ने एंट्री और अपना मूव बिग ई पर लगा दिया। अपोलो क्रूज ने बिग ई को पिन कर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

यह भी पढ़ें:घातक बीमारी से जिंदगी की जंग लड़ रही WWE दिग्गज की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, सीएम पंक ने भी किया भावुक ट्वीट

एलिस्टर ब्लैक ने कई महीनों बाद नए लुक में वापसी की है और उन्होंने बिग ई के साथ पंगा लिया है। ये बात हालांकि किसी ने सोची नहीं थी लेकिन अब उनकी स्टोरीलाइन आगे के लिए और भी शानदार हो गई है। ऐसा लग रहा है कि ब्लैक जल्द ही इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment