Create

घातक बीमारी से जिंदगी की जंग लड़ रही WWE दिग्गज की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, सीएम पंक ने भी किया भावुक ट्वीट

WWE
WWE

WWE दिग्गज मिक फोली(Mick Foley) की बेटी नोएले फोली(Noelle Foley) ने ट्विटर पर एक बड़ा खुलासा किया है। नोएल ने कहा है कि वो हायपराक्युसिस(सामान्य शोर सहन करने में असमर्थ होना) बीमारी से जूझ रही है। ये बीमारी बहुत ही घातक होती है और इसमें प्रतिदिन परेशानी का सामना करना पड़ता है। मिक फोली का WWE में बहुत बड़ा नाम रहा हैं और उनकी बेटी भी कई बार यहां नजर आईं है।

ये भी पढ़ें:3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस को अपने सुपरनैचुरल गिमिक को जारी रखना चाहिए और 2 कारण क्यों जारी नहीं रखना चाहिए

WWE दिग्गज मिक फोली की बेटी को लेकर बड़ी खबर

साल 2019 में नोएले फोली कन्कशन का शिकार हुई थीं और उन्होंने ही इस बात का खुलासा किया। ट्विटर पर WWE दिग्गज की बेटी ने काफी लंबा स्टेटमेंट दिया है। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि प्रतिदिन उन्हें इस चीज से कितनी दिक्कत होती है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस ने किया बड़ा दावा, ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद मिलेगी ड्रीम बुकिंग

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने भी नोएले के इस स्टेटमेंट पर एक मोटिवेटिंग मैसेज दिया।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस को WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने भेजा कड़ा संदेश, जल्द ही दोनों के बीच ऐतिहासिक मैच का होगा ऐलान?

WWE नेटवर्क पर होले फोली रिएलिटी सीरीज पर अपने पिता के साथ नोएले नजर आईँ थी। वैसे नोएले ने शुरूआत में प्रोफेशनल रेसलिंग की तरफ कदम रखा था और उन्होंने ट्रेनिंग भी की थी। साल 2016 में WWE ट्रायआउट का हिस्सा भी नोएले थी लेकिन इंजरी के कारण उनका करियर आगे नहीं बढ़ पाया।

youtube-cover

नोएले इस समय बहुत ही घातक बीमारी से जूझ रही हैं और उन्होंने पहली बार ट्विटर पर फैंस को इस बारे में बताया है। मिक फोली भी जरूर इस बात से बहुत दुखी होंगे, हालांकि उन्होंने कभी इस बारे में फैंस को अभी तक नहीं बताया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment