Create

WWE परफॉर्मेंस सेंटर में द रॉक की बेटी ने किया कमाल, नए टैलेंट्स के बीच सबसे शानदार काम कर नाम रोशन किया

WWE
WWE

दिग्गज द रॉक(The Rock) का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं और अब उनकी बेटी भी उनके रास्ते पर चल पड़ी हैं। WWE परफॉर्मेंस सेंटर पर इस समय द रॉक की बेटी साइमन जॉनसन(Simone Johnson) अपना जलवा दिखा रही हैं। खबर के अनुसार परफॉर्मेंस सेंटर में साइमन जॉनसन ने अपने काम से सभी को प्रभावित किया हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने बड़ा खुलासा करते हुए साइमन जॉनसन के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस ने किया बड़ा दावा, ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद मिलेगी ड्रीम बुकिंग

WWE दिग्गज द रॉक की बेटी ने किया कमाल

डेव मैल्टजर के अनुसार इस साल जनवरी से मई तक WWE परफॉर्मेंस सेंटर में नए टैलेंट के बीच साइमन जॉनसन ने सभी को प्रभावित किया और उन्होंने अपने काम में काफी उन्नति की है। साल 2020 के फरवरी से WWE परफॉर्मेंस सेंटर में साइमन जॉनसन ट्रेनिंग कर रही हैं। WWE प्रोग्राम में जल्द ही उनकी एंट्री होने वाली है। WWE यूनिवर्स के बीच इस समय साइमन जॉनसन का नाम काफी चल रहा है।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस को WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने भेजा कड़ा संदेश, जल्द ही दोनों के बीच ऐतिहासिक मैच का होगा ऐलान?

पिछले हफ्ते जेलिना वेगा के साथ परफॉर्मेंस सेंटर में कुछ काम करती हुईं साइमन जॉनसन नजर आईं थी। जब ये तस्वीर बाहर आईं तो फिर वेगा की WWE में वापसी की उम्मीदें भी बढ़ गई है। अभी तक ये चीज कंफर्म नहीं हुई है कि ये दोनों साथ में क्या कर रहे थे। वेगा ने WWE में अपने छोटे करियर में काफी अच्छा काम करके सभी को प्रभावित किया और अब वो शायद साइमन जॉनसन के साथ एंट्री WWE में कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस को अपने सुपरनैचुरल गिमिक को जारी रखना चाहिए और 2 कारण क्यों जारी नहीं रखना चाहिए

वेगा और साइमन जॉनसन की साथ में WWE में एंट्री हो सकती है और अब इस बात की उम्मीदें काफी बढ़ गई है। वेगा की वजह से जॉनसन को काफी मदद मिल सकती है। वैसे सबसे पहले NXT में ही जॉनसन की एंट्री होगी और ट्रिपल एच के अंडर में वो काम करेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment