Create
Notifications

29 साल के फेमस सुपरस्टार ने Raw में अपने दोस्त को जड़ा थप्पड़, 10 बार के पूर्व चैंपियन पर भी किया खतरनाक अटैक

ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस
ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस
Neeraj sharma
visit

एलेक्सा ब्लिस का किरदार हफ्ते दर हफ्ते नया रूप लेता जा रहा है और इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। Raw में द मिज़ और ब्रे वायट के सैगमेंट्स के अलावा इनके बीच सिंगल्स मैच भी देखा गया।

इनके बीच दुश्मनी की शुरुआत कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। क्योंकि कुछ समय पहले Smackdown में मिज़ और वायट का आमना-सामना हो चुका है। फायरफ्लाई फनहाउस के सैगमेंट में वायट ने मिज़ के खिलाफ मैच की पुष्टि की थी।

इसके अलावा Raw में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की स्टोरीलाइन का अच्छा बिल्ड-अप भी देखने को मिला। ब्लिस ने पिछले हफ्ते Raw में स्पष्ट रूप से कहा था कि उन्होंने क्रॉस के बजाय फीन्ड को अपने पार्टनर के तौर पर चुना है।

ये भी पढ़ें: Raw रिजल्ट्स: रोमन रेंस को लगा बड़ा झटका, WWE को मिला नया चैंपियन

वहीं पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन का मानना है कि उनकी बेस्ट फ्रेंड, द फीन्ड के चंगुल में फंस चुकी हैं। मिज़ भी वायट का सामना नहीं करना चाहते थे और उन्होंने ब्लिस को एक ऑफर भी दिया, जिसे ब्लिस ने साफतौर पर ठुकरा दिया।

एलेक्सा ब्लिस ने Raw में निकी क्रॉस पर अटैक किया

मिज़ के सैगमेंट में ही एलेक्सा ब्लिस ने अपनी पूर्व बेस्ट फ्रेंड निकी क्रॉस को जोरदार थप्पड़ मारा था। दोनों की झड़प में एडम पीयर्स समेत कई WWE ऑफिशियल्स को बीच-बचाव करने के लिए बाहर आना पड़ा। उसके बाद ब्रे वायट की एंट्री हुई, जो रिंग की ओर जाने से पहले क्रॉस को घूर-घूरकर देख रहे थे।

मैच का सबसे यादगार लम्हा तब देखने को मिला जब वायट और मिज़ के बीच मैच के दौरान रिंगसाइड खड़े जॉन मॉरिसन ने वायट का पैर खींचकर उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की।

मॉरिसन बचकर भागने की कोशिश में थे लेकिन एलेक्सा ब्लिस को इस तरह का दखल पसंद नहीं आया और उन्होंने मॉरिसन पर अटैक करना शुरू कर दिया। जो इस मैच के सबसे यादगार लम्हों में से एक रहा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 16 नवंबर 2020

अंत में वायट विजयी साबित हुए और ब्लिस ने बैरिकेड के ऊपर चलकर अपनी खुशी जाहिर की। आने वाले हफ्तों में निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन नया मोड़ ले सकती है और उनके कैरेक्टर में भी कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 16 नवंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now