Create
Notifications

AEW के पहले टीवी शो के लिए मैच और जॉन मोक्सली के नाम की घोषणा

ऑल एलीट रेसलिंग
ऑल एलीट रेसलिंग
SENIOR ANALYST
Modified 31 Jul 2019
न्यूज़

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) का वीकली शो 2 अक्टूबर से हर बुधवार (भारत में गुरुवार) को अमेरिका में TNT नेटवर्क पर आएगा। अभी तक इस शो का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन इसके लिए कोडी रोड्स के मैच और जॉन मोक्सली के आने की घोषणा कर दी गई है।

AEW के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट कोडी रोड्स का सामना सैमी गुवेरा के साथ सिंगल्स मैच में होगा। इसके अलावा AEW के पहले शो में डीन एम्ब्रोज़ उर्फ जॉन मोक्सली भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।

वीकली शो की शुरुआत 2 अक्टूबर 2019 से होने जा रही है। भारतीय समय के हिसाब से ये शो हर गुरुवार को सुबह 5 बजे से आएगा। पहले शो को अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी के कैपिटल वन एरीना में आयोजित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: AEW All Out- मैच कार्ड, वेन्यू, शो की टाइमिंग और तारीख, लाइव ब्रॉडकास्ट की पूरी जानकारी

फिलहाल AEW ने भारत के किसी भी चैनल या ब्रॉडकास्टर के साथ शो को लाइव दिखाने की डील साइन नहीं की है, इस वजह से भारत में टीवी पर इस शो को लाइव देखना नामुमकिन है। कोडी और उनकी टीम की पूरी कोशिश भारत में शो के लाइव ब्रॉडकास्ट पर होगी क्योंकि भारत प्रो रेसलिंग के लिहाज से बहुत बड़ी मार्केट है।

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) की शुरुआत इस साल जनवरी महीने में हुई। बीते 7 महीनों में ही इस नई कंपनी ने रेसलिंग फैंस के बीच अच्छी पकड़ बना ली है। AEW ने अभी तक डबल और नथिंग, फायटर फेस्ट और फाइट फोर द फॉलन पीपीवी का आयोजन किया है। कंपनी की नजर अब 31 अगस्त को होने जा रहे है ऑल आउट पीपीवी के सफल आयोजन पर है। ऑल आउट पे-पर-व्यू में AEW को पहला वर्ल्ड चैंपियन मिलेगा, जो क्रिस जैरिको और एडम पेज में से कोई एक होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 31 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now