WWE से निकाले गए रेसलर ने अपनी गर्लफ्रैंड और 12 बार की चैंपियन के ऊपर निगेटिव कमेंट करने वालों पर निकाला गुस्सा

एंड्राडे(Andrade) और शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair)
एंड्राडे(Andrade) और शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair)

पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे(Andrade) और शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair) प्रो रेसलिंग में इस समय सबसे फेमस कपल हैं और दोनों कुछ साल से साथ में हैं। WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर को उनके लुक्स के लिए हमेशा कुछ ना कुछ निगेटिव कमेंट मिलते रहते हैं। हाल ही में द क्वीन ने गुस्से में आकर डेव मैल्टडर की बातों के जवाब दिए जहां कहा गया था कि उन्हें टीवी से दूर किया गया है क्योंकि उनके कैरेक्टर में पूरी तरह बदलाव आएगा। इस बात पर एंड्राडे बहुत गुस्सा हो गए और उन्होंने निगेटिव कमेंट्स करने वालों को आड़े हाथ लिया है।

ये भी पढ़ें:SmackDown के ऑरिजिनल 'रेंस' को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- विंस मैकमैहन बहुत पसंद करते थे

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया कड़ा जवाब

एंड्राडे कुछ समय पहले काफी चर्चा में आ गए थे क्योंकि WWE से उन्होंने खुद रिलीज होने की बात कही थी। WWE ने पहले तो इस चीज को नकार दिया था लेकिन बाद में उन्हें रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद एक महीने तक शार्लेट फ्लेयर भी टीवी पर नजर नहीं आईँ थी। दो हफ्ते पहले ही फ्लेयर ने Raw में वापसी की है। एंड्राडे ने शार्लेट फ्लेयर को निगेटिव कमेंट करने वाले लोगों को मैसेज दिया हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में छाई बहुत ज्यादा मायूसी, रोमन रेंस ने कई दिग्गजों को पीछे छोड़ा, 124 किलो के तगड़े सुपरस्टार की वापसी का ऐलान

पिछले हफ्ते Raw में असुका और शार्लेट फ्लेयर के बीच मेन इवेंट में मैच हुआ था। इस मैच में रिया रिप्ली द्वारा दखल देने के बाद फ्लेयर हार गईं थी। गुस्से में आकर शार्लेट फ्लेयर ने रेफरी को बुरी तरह पीट दिया था। इसके बाद WWE ने उन्हें जुर्माना लगाकर सस्पेंड कर दिया।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के पिता ने WWE पर फेमस सुपरस्टार का करियर बर्बाद करने का लगाया आरोप, कहा-गलत इस्तेमाल हो रहा है

Wrestling Daily की रिपोर्ट के मुताबिक शार्लेट फ्लेयर को सस्पेंड इसलिए किया गया है क्योंकि वो कुछ डेंटल वर्क कराना चाहती हैं। अभी ये बात WWE द्वारा कंफर्म नहीं हुई है लेकिन अब कुछ दिन तक फ्लेयर नजर नहीं आएंगी। शार्लेट फ्लेयर का विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम हैं और वो 12 बार चैंपियन रह चुकी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment