Create
Notifications

जॉन सीना के पिता ने WWE पर फेमस सुपरस्टार का करियर बर्बाद करने का लगाया आरोप, कहा-गलत इस्तेमाल हो रहा है

WWE
WWE
PANKAJ

WWE में इस समय रिडल(Riddle) का कॉमेडी कैरेक्टर हैं और ये कई दिग्गजों को पसंद नहीं आता है। जॉन सीना(John Cena) के पिता ने भी कह दिया है कि रिडल के टैलेंट के ऊपर WWE टाइम खराब कर रहा है। दरअसल जॉन सीना के पिता रेसलिंग की स्टोरीलाइन को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं और एक बार फिर उन्होंने बुकिंग को लेकर WWE पर आरोप लगाए है। इससे पहले भी वो कई WWE सुपरस्टार्स को लेकर चिंता जता चुके हैं।

ये भी पढ़ें:WWE का 'दूसरा' अंडरटेकर कहा जाने वाला सुपरस्टार 6 महीने बाद SmackDown में नजर आया, फैंस को दिया अनोखा मैसेज

WWE दिग्गज जॉन सीना के पिता ने दिया बड़ा बयान

WWE में कुछ ही ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो UFC में भी थे। रिडल का MMA करियर साल 2014 में खत्म हो गया था और इसके बाद वो प्रोफेशनल रेसलर बन गए थे। 35 साल के इस सुपरस्टार का कैरेक्टर अभी काफी अलग है क्योंकि वो स्कूटर में आकर अन्य सुपरस्टार्स को जोक्स मारते हैं। एक तरह से कहा जाए तो ये पूरा का पूरा कॉमेडी कैरेक्टर उनका है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के करियर का ऐतिहासिक मैच, द अंडरटेकर को 3 F5 देकर धराशाई करते हुए लगभग 75 हज़ार WWE फैंस का तोड़ा था दिल

Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को जॉन सीना के पिता ने अपना इंटरव्यू दिया और यहां कई मुद्दों पर उन्होंने बातचीत की। रिडल को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- रोमन रेंस ने दिग्गज की बेइज्जती करके चौंकाया, चैंपियनशिप मैच में 121 किलो के सुपरस्टार की बड़ी हार

मेरे हिसाब से WWE रिडल के टैलेंट का गलत तरह से उपयोग कर रहा है और ये पूरी तरह खराब है। WrestleMania 37 में रिडल को शेमस को हराना चाहिए थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले को जिस तरह खड़ा किया गया है कुछ ऐसा ही रिडल के साथ भी होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो करियर उनका जल्द ही बर्बाद हो जाएगा।

WrestleMania 37 में रिडल की हार हुई थी और इस बात से फैंस भी नाराज थे। शेमस ने उन्हें यूएस चैंपियनशिप मैच में हराया था और सिर्फ 49 दिन तक वो चैंपियन रहे थे। हालांकि एक बात ये अच्छी रही है कि हाल ही मेें Raw के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन के ऊपर उन्होंने शानदार जीत हासिल कर सभी को चौंका दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...