Create

5 फुट 9 इंच के मौजूदा WWE सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट, खतरे में पड़ा करियर?

पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन और मौजूदा रॉ सुपरस्टार एंजल गार्जा इंजरी से जूझ रहे हैं। WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में उन्हें इंजरी आ गई थी। इस पीपीवी में WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए उनका मुकाबला हुआ था। उनके साथ एंड्राडे थे। इस मौजूदा WWE सुपरस्टार ने अब अपनी इंजरी पर अपडेट दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में रोमन रेंस के दोस्त हैं

WWE सुपरस्टार को लगी चोट

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में हुए मैच में एंजल गार्जा और एंड्राडे की हार हुई थी। एंजेलो डॉकिंस ने एंड्राडे को पिन किया था। हालांकि ऐसा लगा था कि एंड्राडे ने किक आउट कर लिया था लेकिन रेफरी ने घंटी बजाने को कह दिया था। बाद में ये बात पता चला कि मैच के दौरान एंजल गार्जा को चोट लग गई थी। एंजल गार्जा ने अब अपनी इंजरी को लेकर अपडेट दिया। एंजल गार्जा ने कहा,

मेरी इंजरी स्पेनिश फ्लाई से नहीं हुई। वरना ये और भी बुरा होता। भगवान का शुक्रिया कि इसके बाद ये इंजरी इसके बाद आई ना कि स्पेनिश फ्लाई से आई। स्पेनिश फ्लाई के दौरान गर्दन के बल में गिरा था। इसके बाद में रोप की तरफ से उठ नहीं पाया था। फिर फोर्ड ने भी कुछ नहीं किया क्योंकि वो जान चुके थे कि मुझे दिक्कत हो रही है। ये एक पल था जब मुझे लगा कि कुछ हो गया। लेकिन इंजरी फिर इसके बाद आई। मोटेंज किक के लिए आए और मैंने फिर अपने घुटने का इस्तेमाल किया और इसमें ज्यादा फोर्स लगा दी। जब मैं ये कर रहा था तो मैं अंदाजा नहीं लगा पाया। मुझे अपने पांव को पूरी तरह इस दौरान फैलाना पड़ा था। जब मैंने पांव मोड़ना चाहा तो तब मुझे लगा कि इंजरी हो गई है। मेरे क्वाड्रिसेप्स में दिक्कत हो गई थी।

एंजल गार्जा ने ये साफ कर दिया है कि उनकी सर्जरी होगी और वो करीब तीन हफ्ते के लिए रिंग से दूर रहेंगे। अच्छी बात ये है कि ज्यादा लंबा रिंग से बाहर एंजल गार्जा नहीं जाएंगे। करीब एक महीने में वो रिकवर कर के आज जाएंगे। एंजल गार्जा का इस समय रॉ में रहना काफी जरूरी हैं। क्योंकि अगर वो लंबे समय के लिए चले गए तो फिर टैग टीम डिवीजन को भी दिक्कत हो जाएगी। आऩे वाले टाइम पर एंड्राडे और एंजल गार्जा टैग टीम चैंंपियन बन सकते हैं। खैर दुआ ये ही है कि ये चोट ज्यादा गंभीर ना हो वरना आगे बहुत दिक्कत एंजल गार्जा को हो सकती है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment