Create

"WWE में रेसलर्स से ज्यादा अहमियत पैसों को दी जाती है इसलिए मैंने AEW ज्वाइन किया"

WWE
WWE

AEW सुपरस्टार एंथनी ओगोगो(Anthony Ogogo) ने WWE को लेकर बड़ा बयान दिया है। AEW Double or Nothing पीपीवी में एंथनी का मुकाबला कोडी रोड्स(Cody Rhodes) के साथ हुआ था। इस मैच में रिटायर्ड बॉक्सर एंथनी को हार का सामना करना पड़ा। WrestlinInc को हाल ही में एंथनी ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा कि WWE ने उन्हें AEW से ज्यादा पैसा देने का ऑफर दिया था। एंथनी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि टोनी खान का विजन उन्हें बहुत पंसद आया इसलिए WWE के ऑफर को ठुकरा दिया।

यह भी पढ़ें:WWE को दिग्गज ने कहा अलविदा, रोमन रेंस-जॉन सीना मैच को लेकर बयान, खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

WWE को लेकर AEW सुपरस्टार का बड़ा बयान

एंथनी ने बॉक्सिंग में शानदार काम किया और अब वो प्रोफेशनल रेसलिंग में नाम कमा रहे हैंं। एंथनी जैसे रेसलर्स के ऊपर WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन की नजर हमेशा रहती है। WWE द्वारा दिए गए बड़े ऑफर को एंथनी ने ठुकरा दिया। 32 साल के इस सुपरस्टार ने कहा कि वो AEW में जाकर काफी खुश है।

यह भी पढ़ें:WWE से निकाले गए मौजूदा चैंपियन के दोस्त ने AEW में किया डेब्यू, बड़े मैच में चौंकाने वाली एंट्री कर मचाया बवाल

WWE हमेशा पैसों को अहमियत देता है। WWE ने AEW से ज्यादा पैसों का ऑफर मुझे दिया था। मैंने WWE ज्वाइन नहीं किया क्योंकि मुझे टोनी खान का विजन अच्छा लगा। मैं कोडी रोड्स के ऊपर बहुत भरोसा करता हूं। AEW का विजन बहुत शानदार है। AEW का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं। अगर मुझे यहां कोई दिक्कत होती है तो मैनेजमेंट इस चीज को अच्छे से संभालता है। अन्य जगह देखा जाए तो सिर्फ पैसा उनके लिए पहले आता है। हम पहले सुपरस्टार्स की चिंता करते हैं और हमेशा अच्छा माहौल बनाने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें:"WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का जन्म ही प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए हुआ है और उन्हें अपने परिवार का हमेशा साथ मिला"

AEW में एंथनी की शुरूआत अभी तक सही रही है हालांकि करियर के तीसरे ही मैच में कोडी रोड्स के खिलाफ बड़ी हार का सामना उन्हें करना पड़ा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment