Create

"WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का जन्म ही प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए हुआ है और उन्हें अपने परिवार का हमेशा साथ मिला"

WWE
WWE

पिछले साल WWE समरस्लैम(SummerSlam) में रोमन रेंस(Roman Reigns) ने वापसी कर हील टर्न लिया था। रोमन रेंस का हील टर्न अभी तक शानदार चल रहा है। बेबीफेस के रूप में रोमन रेंस को फैंस का प्यार ज्यादा नहीं मिला लेकिन अब फैंस उनके नए कैरेक्टर को पूरी तरह सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में रेसलिंग लैजेंड टॉम प्रिचर्ड(Tom Prichard) ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की। Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में प्रिचर्ड ने रोमन रेंस को लेकर अपने विचार प्रकट किए।

यह भी पढ़ें: SummerSlam के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान, WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड करेंगे चैंपियनशिप?

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर रेसलिंग लैजेंड ने दिया बड़ा बयान

WWE में रोमन रेंस के नए कैरेक्टर को लेकर कई लोग बयान दे चुके हैं। कई दिग्गजों ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की है। प्रिचर्ड के अनुसार रोमन रेंस का लुक प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए परफेक्ट है। प्रिचर्ड ने कहा,

यह भी पढ़ें:2 कारण क्यों द उसोज की अगले हफ्ते SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जीत हो सकती है और 2 कारण क्यों हार हो सकती है

प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए रोमन रेंस का लुक बहुत ही शानदार रहा है। पहले दिन से ही रोमन रेंस का जो पैशन रहा है वो काबिलेतारीफ है। मुझे ऐसा लगता है कि रोमन रेंस का जन्म ही प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए हुआ है। पहले ही दिन से वो इस चीज को बहुत प्यार करते हैं। मैं इस तरह के लोगों की बहुत तारीफ करता हूं। आप लोग समझ रहे होंगे मैं क्या कहना चाहता हूं। अगर आप रोमन रेंस को गलत साबित करोगे तो फिर वो इसका जवाब भी अपने काम से देंगे। रोमन रेंस ने हमेशा अपने काम से सभी को प्रभावित किया है। वो हमेशा से महान रहे हैं।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: फेमस सुपरस्टार हुआ बुरी तरह लहूलुहान, दिग्गज बनना चाहता है बॉलीवुड फिल्मों में विलन, WWE में नहीं होगा रोमन रेंस का बड़ा मैच?

प्रिचर्ड ने ये भी कहा कि रोमन रेंस को द रॉक और उनके परिवार की वजह से काफी मदद रेसलिंग में मिली है। प्रिचर्ड ने सही बात कही और ये बात खुद रोमन रेंस भी मानते हैं। रोमन रेंस और द रॉक का ड्रीम मैच कुछ सालों में WWE फैंस को नजर आएगा। द रॉक भी रोमन रेंस के साथ फाइट करना चाहते हैं और रोमन रेंस भी इस बारे में बयान दे चुके हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment