Create

SummerSlam के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान, WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड करेंगे चैंपियनशिप?

रोमन रेंस
रोमन रेंस

वर्तमान में सर्वश्रेष्ठ WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) की WWE में संभावित वापसी और रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ उनका मैच होने को लेकर काफी चर्चा है। पहले यह बताया गया था कि जॉन सीना स्मैकडाउन (SmackDown) के 16 जुलाई के एपिसोड में WWE में वापसी कर सकते हैं। मैट मेन के एंड्रयू ज़ेरियन ने यह भी सुझाव दिया कि समरस्लैम (SummerSlam) में‌ जॉन सीना की वापसी के साथ उनके लिए एक बड़ा मैच बुक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

सीना को आखिरी बार WrestleMania 36 में एक्शन में देखा गया था, जहां उन्होंने ब्रे वायट का सामना किया था। WWE में लाइव ऑडियंस की वापसी के साथ, कंपनी आगामी SummerSlam पे-पर-व्यू में एक बड़ा मेन इवेंट मैच आयोजित करना चाह रही है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मेल्टज़र के अनुसार, SummerSlam में जॉन सीना vs रोमन रेंस के बारे में अफवाहें सच हैं। उन्होंने कहा कि उनके बीच मैच का प्लान निश्चित रूप से बना हुआ है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस Vs जॉन सीना मैच एक प्रमुख अफवाह है। हम जानते हैं कि पिछले हफ्ते तक वे सीना के साथ बातचीत कर रहे थे, जिसे अंतिम रूप नहीं दिया गया था।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रेंस और सीना एक बार पहले भी पे-पर-व्यू में भिड़ चुके हैं। वहीं अगर WWE सीना की वापसी कराने में कामयाब होती है तो यह एक यादगार पल बन जाएगा।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो लाइव ऑडियंस के सामने वापसी कर सकते हैं

youtube-cover

रोमन रेंस के भविष्य के प्रतिद्वंदियों के लिए WWE के संभावित प्लान

जॉन सीना SummerSlam में बिग-मनी मैच के लिए रोमन रेंस के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। इससे WWE WrestleMania के लिए द रॉक के खिलाफ रेंस के मैच को बचा सकती है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ब्रॉक लैसनर भविष्य में रोमन रेंस का सामना कर सकते हैं। हालांकि, लैसनर की जल्द ही WWE में वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं भविष्य में रेंस और गोल्डबर्ग भी आमने सामने हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment